बॉलीवुड

पूनम पांडे को लेकर आई फिर बुरी खबर, घर से निकलना हुआ मुश्किल, मौत की खबर फैलाना पड़ा भारी

पूनम पांडे को लेकर आई फिर बुरी खबर, घर से निकलना हुआ मुश्किल, मौत की खबर फैलाना पड़ा भारी
x
Poonam Pandey Death News: 2 फरवरी को एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की मौत की खबर ने पूरी इंडस्ट्री को शॉक कर दिया था।

Poonam Pandey Death News: 2 फरवरी को एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की मौत की खबर ने पूरी इंडस्ट्री को शॉक कर दिया था। पूनम की मैनेजर ने इंस्टाग्राम पोस्ट में ऐलान कर दिया था कि एक्ट्रेस की मौत हो चुकी है। सर्वाइकल कैंसर के चलते उन्होंने दम तोड़ दिया है। शाम में खबर आई कि फोन बंद आ रहे हैं।

AICWA ने की पूनम, उनकी मैनेजर एफआईआर और पूरे परिवार के की मांग 3 फरवरी की सुबह पूनम ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें. उन्होंने बताया कि मौत का ढोंग सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने का था।

सेलेब्स का कहना था कि पूनम ने जो मरने का ढोंग किया, वो सही नहीं था। अब एआईसीडब्ल्यूए ने पूनम पांडे के खिलाफ एफआईआर करने की बात कही है। ऑफीशियल्स का कहना है कि पूनम पांडे ने जो मौत का फेक पीआर स्टंट किया है, वो बहुत गलत है।

11 मार्च 1991 को कानपुर में जन्मीं पूनम पांडे ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। साल 2011 में कैलेंडर गर्ल्स के रूप में उन्हें पहचान मिली थी। मॉडलिंग के दिनों में फैशन मैगजीन के कवर पेज पर भी नजर आई थीं। साल 2013 में पूनम पांडे ने फिल्म ‘नशा’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इन सबके बादजूद भी विवादों से अभिनेत्री का गहरा नाता रहा है।

Next Story