बॉलीवुड

Poonam Pandey इस ड्रेस के कारण ट्रोलर का शिकार हुई, यूजर्स ने लिखा भला ये भी कोई फैशन है।

Poonam Pandey इस ड्रेस के कारण ट्रोलर का शिकार हुई, यूजर्स ने लिखा भला ये भी कोई फैशन है।
x
पूनम पांडेय की ड्रेस को देखकर एक बार फिर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया।

पूनम पांडे (Poonam Pandey) की हद से ज्यादा बोल्ड फोटोज इंटरनेट पर हाल में ही अपलोड किए गए है। फोटोज को देखकर यूजर्स का अलग -अलग रिएक्शन रहा. बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे सोशल मीडिया पर हमेशा से ही अपने हॉट और बोल्ड लुक (Hot and bold look) के कारण चर्चा का केंद्र बनी रहती है।अभिनेत्री आए दिन अपने लुक से लोगों को मदहोश कर देती हैं। फिल्म इंडस्ट्री में पूनम का नाम बोल्डनेस और स्टाइल के लिए लिया जाता है। इनकी एक्टिंग से कहीं अधिक इन बोल्ड फोटोज और वीडियोज मीडिया पर सुर्खियों में होते हैं। इसी दौरान पूनम पांडे की कुछ ऐसी फोटो सोशल मीडिया से आ रही है जिसमें उन्होंने रिवीलिंग इन बिकिनी टॉप (Revealing in bikini top) पहन रखी है।



हाल में ही पूनम को एक बेहद बोल्ड ड्रेस में मुंबई (Mumbai) की सड़कों पर चक्कर लगाते हुए देखा गया था। इसके बाद एक बार फिर से ये अपने बोल्ड लुक के कारण इंटरनेट (Internet) पर छा गई। इस बार इन्होंने बोल्डनेस की सारी हदों को पार करते हुए कुछ ऐसी फोटो शेयर की है। जिससे सोशल मीडिया पर अभिनेत्री को ट्रोल किया जा रहा है। असल में अभिनेत्री को मुंबई की सड़कों पर रिवीलिंग इन बिकिनी टॉप पहने हुए देखा गया है। इसी समय की फोटो किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी, जिससे ये बेहद कम समय में इंटरनेट पर आग की तरह फैल गई।


पूनम की ये फोटो विरल भयानी (Viral Bhayani) नाम के एक इंस्टाग्राम पेज पर साझा की गई है। इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि पूनम ने आउटफिट में बेहद ट्रेंडी ओवर जैकेट और डांसर पहन रखा है। इसके साथ ही इन्होंने पिंक कलर की बिकनी टॉप पहन हुआ है। पूनम की बोल्डनेस को देखते हुए ट्रॉलर्स (Trollers) ने एक बार फिर से अभिनेत्री पर निशाना साधा है।

अभिनेत्री की पोस्ट पर लोगो का रिएक्शन (People's reaction to the actress's post)

पूनम की लेटेस्ट फोटो (Latest photo) इंटरनेट पर छाई हुई है। उसके साथ ही अभिनेत्री ट्रोलर का भी शिकार हो चुकी है। पूनम की पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया इन्ही लोगो की वजह से फैशन (Fashion) के नाम पर कुछ भी पहन लेते हैं। दूसरे यूजर का कहना था 'भला ये कौन सा फैशन है' तो वही किसी और ने लिखा 'लगता है मुंबई में कपड़ों की कमी आ गई है'।



आपको बता दें कि पूनम पांडे अपने लुक के साथ अपनी निजी जिंदगी (Private lives) को लेकर भी खबरों में बनी रहती हैं। कुछ समय पहले अभिनेत्री ने पति सैम बॉम्बे पर मारपीट का इल्जाम लगाया था। उनके इस इल्जाम के बाद सैम को अरेस्ट भी कर लिया गया था।



पूनम के फिल्मी कैरियर (Film career) का जिक्र करें तो इन्होंने एक मॉडल (Model) के रूप में अपने करियर की स्टार्टिंग की थी। इसी के साथ उन्होंने 2013 में बॉलीवुड (Bollywood) में फिल्म 'नशा' से हिंदी सिनेमा में कदम रखा। पूनम हिंदी फिल्मों के अलावा भोजपुरी और तेलुगु फिल्मों (Bhojpuri and telugu movies) में भी दिखाई पड़ चुकी है। इसके साथ ही इनके कई टीवी शोज 'टोटल नादानियां'और 'प्यार मोहब्बत' में भी दिखाई पड़ी है।

Next Story