बॉलीवुड

Sohail Khan से शादी करना चाहती थी Pooja Bhatt, लेकिन Salman Khan बन गए थे रोड़ा

Sohail Khan से शादी करना चाहती थी Pooja Bhatt, लेकिन Salman Khan बन गए थे रोड़ा
x
Sohail Khan से शादी करना चाहती थी Pooja Bhatt, लेकिन Salman Khan बन गए थे रोड़ा! Pooja Bhatt wanted to marry Sohail Khan, but Salman Khan became a hindrance

Sohail Khan बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. सोहेल खान भले ही बॉलीवुड से दूर है लेकिन सोशल मीडिया में वो अक्सर छाए रहते है. Salman Khan और Sohil Khan एक दूसरे से बेहद प्यार करते है. सलमान खान अपने दोनों भाइयो का बहुत ख्याल रखते है. एक समय था जब सोहेल खान का करियर ऊंचाई में था. बता दे की महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) और सोहेल एक दूसरे के काफी करीब थे. दोनों ने 90 के दशक में काफी फिल्मों में एक साथ कमा किया था. आज हम आपको इस लेख में पूजा भट्ट और सोहेल खान के रिश्ते के बारे में बताने जा रहे है.

Sohail Khan Pooja Bhatt Relationship

जानकारी के मुताबिक सोहेल की शादी सीमा खान (Seema Khan) से हुई थी. इसके पहले वो पूजा भट्ट को लेकर बेहद सीरियस थे. यही नहीं पूजा भट्ट भी सोहेल से बेहद प्यार करती थी. इस बात का खुलासा खुद पूजा ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. पूजा सोहेल के तो काफी करीब थी. लेकिन सलमान खान से उनकी बनती नहीं थी.


Sohail Khan Pooja Bhatt Relationship

पूजा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की सोहेल (Sohail Khan) के परिवार को वो काफी पसंद करती थी. खासकर सोशल के पिता सलीम खान को. वो बेहद ही अच्छे इंसान है. पूजा ने कहा की उस घर में उन्हें अपनापन महसूस होता था. सलमान के बारे में पूजा ने कहा की हम दोनों एक दूसरे से बेहद नफरत करते थे. वो भी फिल्म की वजह से. सलमान खान के भाई अरबाज खान से मै मिली थी वो काफी अच्छे इंसान है. वही उनकी माँ भी बहुत दयालु और प्यारी है. खैर मेरी अब सलमान से बनती है ये पुरानी बाते है.

Sohail Khan Pooja Bhatt Marriage

Sohail Khan को लेकर Pooja Bhatt ने कहा था की वो सोहेल को पसंद करती थी. और वो काफी करीब थे. हम अपने रिश्ते को शादी के बंधन में बांधना चाहते थे. लेकिन करियर के चलते थोड़ा लेट शादी करना चाहते थे. मुझे समाज की डर नहीं थी. लेकिन अचानक इन दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ की दोनों की रहे अलग हो गयी और सोहेल ने बिजनेसमैन मनीष मखीजा (Manish Makhija) से शादी कर ली लेकिन साल 2011 में दोनों अलग हो गए.

Next Story