बॉलीवुड

Pooja Bhatt ने कहा मै Alia Bhatt जैसी नहीं हूँ, जो मैंने 26 की उम्र में नहीं किया वो 49 में भी नहीं करूंगी

Pooja Bhatt ने कहा मै Alia Bhatt जैसी नहीं हूँ, जो मैंने 26 की उम्र में नहीं किया वो 49 में भी नहीं करूंगी
x
Pooja Bhatt ने कहा मै Alia Bhatt जैसी नहीं हूँ, जो मैंने 26 की उम्र में नहीं किया वो 49 में भी नहीं करूंगी! Pooja Bhatt said that I am not like Alia Bhatt, what I did not do at the age of 26, I will not do it even at 49

Mahesh Bhatt की बेटी और बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री Pooja Bhatt के बारे में कौन नही जानता। हिंदी सिनेमा में इनका फिल्मी कैरियर ऊंचाइयों पर पहुंच कर गुमनामी में खो गया। 90 के दशक में इनकी एक झलक पाने के लोग घंटो इनके घर के बाहर इंतजार किया करते थे। पूजा भट्ट अपनी फिल्मी कैरियर से कम आप निजी जिंदगी को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। इनकी गिनती बेबाक एक्ट्रेस के रूप में भी की जाती है।एक ही नही बल्कि कई ऐसे मौके आए है जब अभिनेत्री में अपनी राय बेहद बेबाक अंदाज में लोगो के सामने रख दी।

अभी हाल के दिनों में इनके सौतेली बहन Alia Bhatt की शादी रणबीर कपूर से हुई थी बॉलीवुड की इस खास शादी में पूजा के साथ ही और भी बड़े बड़े अभिनेता शामिल हुए थे।

Pooja Bhatt ने एक इंटरव्यू के दौरान कई ऐसी बातों को जिक्र किया जिसे जानने के बाद लोग कुछ समय में सोच में पड़ गए की भला ऐसा कैसे हो सकता है। इन्होंने एक बार कहा था कि इन्होंने जो चीजे 26 की उम्र में नही की वो आगे चलकर 49 की उम्र में करने से रही।


Pooja Bhatt ने एक इंटरव्यू के दौरान कुछ अजीबो गरीब जवाब दिया । इनसे जब सवाल के जवाब में कहा कि वो पिछले करीब 19 साल से कमरे से बकायदा दूरी बनाई रखी है इससे उनके खुद को जानने में काफी मदद मिली। फिल्मों में काम करने के दौरान वो एक हीरोइन की जिंदगी जीने तक सीमित थी ऐसा करने से वो और अधिक एक्सप्लोर कर न पाती। अभिनेत्री बनने के बाद इन्होंने फिल्ममेकर के तौर काम किया। इसी के चलते इन्होंने हिट्स और फ्लॉप्स फिल्मों बनाने में अपनी सहभागिता दर्ज करवाई ।पूजा की जिंदगी में कई उतार चढ़ाव आए लेकिन इन्होंने काम करना नही छोड़ा।

Pooja Bhatt ने अपनी जिंदगी को जोड़कर ये बयान दिया था। इन्होंने अपनी बात आगे रखते हुए कहा कि " ठीक ऐसे ही वो अपनी आगे की जिंदगी में चाहे कितना ही प्यार और पैसा मिल जाए लेकिन वो कभी भी अपने आप को उस स्थिति में देखना चाहेगी ,जिसमे उन्हे न चाहते हुए भी उस शख्स से ताल्लुक रखना पड़े जिसे वो जरा भी सम्मान नही देना चाहती। ये इन्होंने 26 की उम्र में भी नही किया और 49 की बड़ी उम्र में भी नही करेगी। इस तरह से पूजा अपने बयान के जरिए अपने दिल में छुपे दर्द को बयां कर रही थी।पूजा की लव लाइफ कामयाब नही रही इसी को लेकर अभिनेत्री ने बयान दिया था।

Next Story