बॉलीवुड

रिलीज से पहले ही इस OTT प्लेटफॉर्म में 125 करोड़ में बिकी पोन्नियिन सेलवन

रिलीज से पहले ही इस OTT प्लेटफॉर्म में 125 करोड़ में बिकी पोन्नियिन सेलवन
x
Ponniyin Selvan OTT Price: ऐश्वर्या रॉय की फिल्म पोन्नियिन सेलवन के राइट्स बेच दिए गए है.

Ponniyin Selvan OTT: साल 2022 में एक से बढ़कर एक दमदार फिल्मो ने बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा है. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' बॉक्स ऑफिस में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. बता दे की इस फिल्म ने भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में ताबड़तोड़ कमाई कर अपना वर्चस्व जमा लिया है. अब बात करते है 500 करोड़ में बनी फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' की. आपको बता दे की इस फिल्म को मशहूर डायरेक्टर मणिरत्नम ने डायरेक्ट किया है. खास बात यह है की इस फिल्म का तगड़ा बजट होने के साथ-साथ सितम्बर महीने की सबसे बड़ी फिल्म बताई जा रही है. ये फिल्म 30 सितम्बर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. लोगो की माने तो ये फिल्म बाहुबली की तरह है. ऐसे में बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में आने वाली है. बताते चले की अभी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। इससे पहले ही OTT प्लेटफॉर्म की amazon prime video ने इसे खरीद लिया है.

मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1 का अभी हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया था. ट्रेलर को अच्छा खासा पसंद किया गया है. ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोग तेजी से फिल्म का इंतज़ार कर रहे है.

amazon prime video ने
125 करोड़ में खरीदा राइट्स

कोरोना काल के बाद देश में OTT प्लेटफॉर्म का तेजी से प्रचलन बढ़ा है. इस बीच बहुत से लोग बॉक्स ऑफिस में जाने से अच्छा इस प्लेटफॉर्म में फिल्म देखना पसंद करते है. बताते चले की इस फिल्म को अमेज़न प्राइम ने 125 करोड़ में खरीद लिया है. फिल्म रिलीज होने से पहले ये डील काफी अच्छी मानी जा रही है.

ऐश्वर्या आएँगी नजर

इस फिल्म में खास बात यह है की 500 करोड़ के बजट की फिल्म में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस 'ऐश्वर्या रॉय बच्चन' नजर आने वाली है. तमिल इंड्रस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड इंड्रस्ट्री में भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार हो रहा है. इस फिल्म को 2 पार्ट में बनाया गया है. अभी पहला पार्ट रिलीज किया जा रहा है. ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा चियान विक्रम, कार्थी, जयम रवि, त्रिशा, ऐश्वर्या लक्ष्मी और शोभिता धूलिपाला जैसे कलाकार इस फिल्म में नजर आने वाले है.

Ponniyin Selvan Ott Release Date

125 करोड़ में बिकने वाली इस फिल्म को OTT प्लेटफ्रॉम में कब देखा जायेगा अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है. खैर अभी 30 सितम्बर को बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाने के लिए ये फिल्म पूरी तरह तैयार है.

Next Story