बॉलीवुड

सारा अली खान के पीछे पड़ी पुलिस, सुकेश चंद्रशेखर ने की थी करोड़ो की गाड़ी गिफ्ट, अब पुलिस करने वाली है जप्त

सारा अली खान के पीछे पड़ी पुलिस, सुकेश चंद्रशेखर ने की थी करोड़ो की गाड़ी गिफ्ट, अब पुलिस करने वाली है जप्त
x
सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के चक्कर में पुलिस के रडार में आ गई है.

एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) यानि नवाब के नाम से बॉलीवुड में फेमस है. सैफ अली खान का बॉलीवुड में एक तरफा नाम चलता है. सलमान खान ने बॉलीवुड की सबसे मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान से शादी करके सबको चौका दिया था. हालांकि सैफ अली खान ने 2 शादी की थी. उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह भी बॉलीवुड की एक्ट्रेस थी. अमृता और सैफ के 2 बच्चे है जिनका नाम सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान है. सारा अली खान बॉलीवुड की एक्ट्रेस बन चुकी है. वही इब्राहिम अभी बॉलीवुड में कदम रखने के लिए स्ट्रगल कर रहे है. हाल ही में सैफ अली खान की लाड़ली बेटी मीडिया की सुर्ख़ियो में छाई हुई है. बता दे की सारा अली खान का सुकेश चंद्रेशेखर के साथ रिश्ता जोड़ा जा रहा है. अब आपके मन में सवाल खड़ा हो रहा होगा की ये आखिरकार सुकेश चंद्रेशेखर (Sukesh Chandrashekhar) है कौन? तो आपके सवालो का जवाब यही है. ये को नहीं बल्कि एक्ट्रेस जैक़लीन और नोरा फतेही को क़ीमती तोहफे देने वाला व्यक्ति है.


दोनो के बीच ये है रिश्ता

वैसे तो सारा अली खान पापा की परी है. वो अपने आपको मीडिया की सुर्खियों से दूर रखती है. सारा अली खान बॉलीवुड में अच्छी-अच्छी फिल्मे दे रही है. इसके बावजूद उनका नाम सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ने की खबर आ रही है जिसके बाद चारो तरफ हंगामा मच गया है. सुकेश चंद्रेशेखर की प्रॉपर्टी को पुलिस जप्त कर रही है. पुलिस की जाँचपड़ताल में पाया गया की सुकेश चंद्रेशेखर ने सारा अली खान को क़ीमती कार गिफ्ट की है जिसके चलते अब सारा अली खान को काफी ज्यादा परेशानियों का सामना उठाना पड़ सकता है.


सारा अली खान मुश्किल में फंसी

सारा अली खान बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस होने के चलते सोशल मीडिया में अक्सर छाई रहती है. जानकारी के मुताबिक सुकेश चंद्रेशेखर ने सरकार का काफी नुकसान किया है. सुकेश चंद्रेशेखर ने सारा अली खान को क़ीमती गाड़ी गिफ्ट की है जिसके चलते बहुत जल्द ही पुलिस सारा अली खान से पूछताछ करने वाली है और सुकेश की गिफ्ट कार को जप्त करने वाले है. सुकेश के चलते कई बॉलीवुड एक्ट्रेस से पुलिस पूंछताछ कर रही है.

Next Story