बॉलीवुड

राज कुंद्रा के पीछे पड़ी पुलिस, अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी को धक्के देकर घर से निकाला

राज कुंद्रा के पीछे पड़ी पुलिस, अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी को धक्के देकर घर से निकाला
x
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Bollywood News: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बॉलीवुड की उन जानी मानी अदाकारों में है। जिन्होने कई सफल फिल्में देकर दर्शकों को अपनी ओर खीचा है वही बॉलीवुड में एक पैठ बनाई है। उन्होने सोहरत के साथ ही अच्छी कमाई भी की है, लेकिन कुछ समय से उनके लिए परेशानी भरे दिन गुजर रहे है। वजह है पति राज कुन्द्रा पर पोर्न वीडियों बनाए जाने का आरोप है।


वीडियों हो रहा तेजी से वायरल

खबरों के तहत Shilpa Shetty और राज कुंद्रा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियों को लेकर इस समय बेहद चर्चा हो रही है। इस वीडियो में Shilpa Shetty अपने पति राज कुंद्रा को कुछ पैसों से बेदखल कर रही हैं। इस वीडियो में राज कुंद्रा अपनी पत्नी को घर से पैसे देने की बात कर रहे हैं।


वीडियों में कर रहे इस तरह की बात

हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा उन्हें कुछ पैसे लेकर घर से बाहर निकाल रहे हैं। वीडियो के मुताबिक राज कुंद्रा अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी से पूछते हैं।


शिल्पा, अगर मैं लॉटरी जीत गया तो तुम क्या करोगे?" इसके जवाब में Shilpa Shetty ने कहा, "अगर ऐसा हुआ तो मैं लॉटरी के आधे पैसे लेकर अपने घर चली जाऊंगी." शिल्पा की बातें सुनकर राज कुंद्रा ने जेब से 500 रुपये निकाले और कहा कि 1000 रुपये की लॉटरी है, 500 रुपये यहां से ले लो। तभी शिल्पा सेठी हंसने लगीं। दोनों का ये फनी वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Next Story