बॉलीवुड

एक्टर सलमान खान की पत्नी और बच्चो की तस्वीरें आई सामने, दुबई में जी रहे आलीशान जिंदगी

एक्टर सलमान खान की पत्नी और बच्चो की तस्वीरें आई सामने, दुबई में जी रहे आलीशान जिंदगी
x
एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की पत्नी और बच्चे दुबई में आलिशान बगले में रह रहे है.

एक्टर सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के दबंग एक्टर है. सलमान खान ने बॉलीवुड को एक से एक फिल्मे दी है. ज्यादातर फिल्मे हिट रही है. दबंग खान ऐसे ही बॉलीवुड में राज नहीं करते है. इन्होने यहाँ तक पहुंचने के लिए बहुत ज्यादा मेहनत की है. सलमान खान की फैन फ़ॉलॉइंग देश ही नहीं विदेश में भी है. सलमान खान के टोटल नेट वर्थ की बात करे तो सलमान के पास 3000 करोड़ से भी ज्यादा की सम्पति है. सलमान खान के पास एक से एक बड़ी-बड़ी गाड़िया है. जिनकी कीमत करोडो में है. Salman Khan के चाहने वालो को इनकी शादी को लेकर हमेशा चिंता रहती है. जानकारी के मुताबिक सलमान का परिवार दुबई में रहता है. साथ ही बीवी के साथ उनके बच्चे भी है. चलिए आज हम आपको सलमान खान के बारे में पूरे विस्तार से बताते है.


तस्वीरे आई सामने

सलमान खान एक ऐसे एक्टर है जो हमेशा सुर्खियों में छाए रहते है. एक खुलासे के दौरान पाया गया की सलमान खान ने अभी तक अपनी शादी की बात लोगो से छुपा रखी थी. सलमान के इस तरह झूट बोलने पर उनके फैंस उनसे नाराज नजर आ रहे है. आखिरकार सलमान खान की शादी का पर्दा उठ ही गया. सलमान खान और उनकी पत्नी की तस्वीरें दुबई की बताई जा रही है.


ये है इन तस्वीरों के पीछे की सच्चाई

सलमान खान फिल्मो से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चे में रहते है. सलमान खान के साथ दुबई में दिख रही महिला को लोग उनकी पत्नी के रूप में देख रहे है. सलमान खान वायरल तस्वीर में एक दुबई की महिला के साथ बातचीत करते नजर आ रहे है. वायरल तस्वीर की जब हमने पड़ताल की तो पता चला की सलमान खान दुबई में घूमने गए थे उसी दौरान एक महिला से उन्होंने बात की. इसके बाद सभी को लगने लगा की ये सलमान खान की पत्नी है. खैर ये पहली बार नहीं है. इससे भी पहले कई बड़े एक्टर को भी ट्रोलर्स के द्वारा निशाना बनाया जा चुका है. ये खबर पूरी तरह झूटी और फर्जी निकली. सलमान खान पहले की तरह कुंवारे है और उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है.

Next Story