बॉलीवुड

Malaika की बिकिनी की फोटो ने फैंस के दिलों में गिराई बिजली, देखिए लेटेस्ट फोटो

Malaika की बिकिनी की फोटो ने फैंस के दिलों में गिराई बिजली, देखिए लेटेस्ट फोटो
x
मलाइका की बिकिनी में हद से ज्यादा हॉट तस्वीरों को देखकर फैंस मदहोश हो गए।

मलाइका की बिकिनी में हद से ज्यादा हॉट तस्वीरों को देखकर फैंस मदहोश हो गए। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की हाल की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। हाल की तस्वीरों का जिक्र करें तो मलाइका इसमें बिकिनी पहने हुए पोज देती हुई दिख रही। ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही जिसमें एक्ट्रेस का लुक देखकर क्रेज़ी हो गए है।

मलाइका के आउटफिट को फैंस ने सराहा (Fans appreciated Malaika's outfit)



बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की लेटेस्ट तस्वीरें (Latest pictures) को देखकर लगता है। इन्होंने कलरफुल बिकिनी (Colorful bikini) पहन रखी है। फोटो से एक बात और खुलकर आती है कि अभिनेत्री ने अपने बालों को बांध रखा है। कुछ फोटोस में इन्होंने खड़े होकर बेहद खूबसूरती से पोज दिया है। अभिनेत्री के स्टाइलिश लुक (Stylish look) को देखकर फैंस इनकी खूबसूरती के कायल हो गए हैं।

फुल मस्ती के अंदाज में फोटो क्लिक कराई (Got the photo clicked in the style of full fun)



मलाइका की तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह मौजूदा समय में बेहद खुश हैं। वही ये फोटो किसी रेस्टोरेंट्स (Restaurant) की जान पड़ती है जहां पर अभिनेत्री फुलऑन एंजॉयमेंट के मूड में दिख रही है। हालांकि एक्ट्रेस के साथ तस्वीरों में ना तो कोई उनकी गर्ल गैंग ही दिख रही है और ना ही उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की मौजूदगी ही दिखाई दी।

फैंस का मलाइका की फोटो पर रिएक्शन (Fans' reaction to Malaika's photo)



इससे पहले मलाइका अरोड़ा की एक तस्वीर सोशल मीडिया (Social media) पर बड़ी तेजी से वायरल हुई थी। इस तस्वीर में मलाइका बेहद टाइट पैंट पहने हुए नजर आई थी। वह पैंट देखने में इस कदर टाइट थी कि जिसे देखने के बाद आपके जहन में एक सवाल जरूर उठेगा। वह सवाल है 'आखिर अभिनेत्री इस कदर की पैंट पहनकर कंफर्टेबल फील कर रही है या नहीं? 'वहीं अभिनेत्री ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए पैंट के साथ हाई बूट्स पहन रखे थे। इसके अलावा मलाइका ने अपने बालों को ओपन रखने के साथ सटल मेकअप (Makeup) कर रखा था।

.

ब्रेकअप की खबरों को लेकर कपल ने कहा (The couple said about the news of the breakup)



अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा लगभग 4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी ये एक दूसरे की तस्वीरें शेयर करते हुए देखे गए हैं। चाहे रेस्टोरेंट हो या पार्टी यह दोनों साथ ही नजर आते हैं। हालांकि कुछ दिन पहले बॉलीवुड के इस खूबसूरत जोड़े कि ब्रेकअप की खबरें (Breakup news) सुनने को मिली थी, लेकिन सोशल मीडिया पर अपडेट देकर इन्होंने इन खबरों को महज अफवाह बताया गया था। ब्रेकअप की खबरें आने के बावजूद दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ देखा गया।

Next Story