बॉलीवुड

Bedroom में हॉट पोज देते धोखे से 49 साल की Malaika Arora की तस्वीर वायरल, बेड में इस हालत में दिखी एक्ट्रेस, 10 मिनट में 1 करोड़ से ज्यादा लोगो ने देखी तस्वीर

Malaika Arora
x

Malaika Arora 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस है. एक्ट्रेस ने एक से एक हिट फिल्मो में डांस किया है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस है. एक्ट्रेस ने एक से एक हिट फिल्मो में डांस किया है. बॉक्सऑफिस पर उन्हें मेन रोल तो नहीं मिला लेकिन आइटम डांस में एक्ट्रेस का करियर जरूर चमक गया. एक्ट्रेस ने शाहरुख खान के साथ दिल से में फिल्माया गया छैया छैया गाना से शुरुआत की थी. इसके बाद सलमान खान के साथ मुन्नी बदनाम गाना में भी लटके-झटके से सबका दिल जीत लिया था. अब आइटम डांस से एक्ट्रेस के करियर को नई दिशा मिल गई. एक्ट्रेस का अभी-अभी हॉट बेडरूम फोटोज़ वायरल हो रही हैं. जिसे लाखो करोडो लोग देख रहे है.



वायरल तस्वीर में एक्ट्रेस मलाइका अपने बालों से खेलती नज़र आ रही हैं. मलाइका की इन तस्वीरों को देखकर लगता है वे कितने सुकून में हैं.

मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं. मलाइका ने यह भी कहा है कि यह सुकून के पल है. मलाइका ने लिखा वह पहले से कहीं ज्यादा खुश हैं. धन्यवाद यूनिवर्स.



सोशल मीडिया पर मलाइका की इस तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. लोग उनकी इन फोटोज़ पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई में उनके पास एक आलीशान फ्लैट है जिसकी कीमत तकरीबन 14 करोड़ रुपये है. इन दिनों मलाइका अपने शो मूविंग इन विद मलाइका की वजह से सुर्ख़ियों में हैं जिसमें वह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे कर रही हैं.

Next Story