बॉलीवुड

सुन्दर न दिखने पर लोग उड़ाते थे Ajay Devgn की 19 साल की बेटी Nysa Devgan का मजाक, अब हुआ ऐसा चमत्कार की कुछ ही दिनों में हो गई हॉट, अब हर कोई हैरान

Nysa Devgan
x

Nysa Devgan

एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol Devgn) दोनों बॉलीवुड के मशहूर सितारे है.

एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol Devgn) दोनों बॉलीवुड के मशहूर सितारे है. अजय देवगन ने एक से एक हिट फिल्मो में काम किया है. आपको बता दे की इन दिनों अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन (Nysa Devgan) सोशल मीडिया पर तबाही मचा रही है. उनकी फोटो और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया में वायरल हो रहे है. आपको बता दे की इन दिनों अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन छुट्टियां मनाने के लिए दुबई में थी. वहां से उनकी पार्टी पिक्चर्स और वीडियो जमकर वायरल हुए. मिनी स्कर्ट पर निशा सेक्सी फिगर दिखाती नजर आ रही हैं.

19 साल की तस्वीर देख कोई भी भरोसा नहीं कर रहा है की ये नीसा ही है या कोई और है. नीसा का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हर कोई हैरान है. सांवली रंगत और बिन मेकअप के वो बिलकुल सिम्पल दिखाई देती थीं अब उनके ग्लैमरस मेकओवर से सबको हैरान कर डाला है.



कुछ दिनों में नीसा का ऐसा बदलाव देख लोग हैरान हो गए है. की अचानक ऐसे कैसे नीसा अचानक इतनी सुन्दर हो गई है. वही कुछ लोगो की माने तो नीसा अपने मम्मी पापा की तरह बॉलीवुड फिल्मों में काम करने की तैयारी कर रही हैं इसलिए उन्होंने अपना रंग और रूप बदल लिया है.

बताते चले की काजोल और अजय की बेटी नीसा ने सिंगापुर में पढाई की थी. इसके बाद कई बार नीसा को ट्रोल किया जाने लगा.

Next Story