बॉलीवुड

ऋषभ पंत की ख़राब बैटिंग पर भड़के लोग, कहा- पंत के लिए पनौती है एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, मैच देखने पहुंची थी एक्ट्रेस

ऋषभ पंत की ख़राब बैटिंग पर भड़के लोग, कहा- पंत के लिए पनौती है एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, मैच देखने पहुंची थी एक्ट्रेस
x
उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भारत और पाकिस्तान मैच को देखने पहुंची थी.

Urvashi Rautela Rishabh Pant: कल भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला गया था. जिसमे भारतीय टीम की कल शर्मनाक हार हुई है. पाकिस्तान ने टीम इंडिया को 5 विकेट से रौद डाला। भारत और किसी टीम से मैच हारता है तो उसे इतना ज्यादा शर्मसार नहीं होना पड़ता है. लेकिन पाकिस्तान से मैच हारने में भारत को कई ताने सुनने पड़ते है. बता दे की टीम इंडिया के ख़राब प्रदर्शन के कारण लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है. टीम इंडिया में सबसे ज्यादा अगर किसी क्रिकेटर को ट्रोल किया जा रहा है तो वो है ऋषभ पंत (Rishabh Pant). बताया जाता है की इस मैच को देखने को बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी स्टेडियम पहुंची थीं. उन्हें देखकर लोग मैच हारने के लिए उर्वशी को कोस रहे है.

बताया जा रहा है की ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को कप्तान रोहित शर्मा ने मौक़ा दिया था. प्लेयिंग 11 में ऋषभ पंत को शामिल किया गया था. शामिल होने के बाद भी ऋषभ पंत कुछ खास नहीं कर पाए .मात्र 12 गेंदों में सिर्फ 14 रन बनाकर ऋषभ आउट हो गए. बताया जाता है की ऋषभ के आउट होने के बाद लोग उर्वशी रौतेला को कोस रहे है. कुछ लोग उर्वशी को पनौती मान रहे है इसकी वजह से ऋषभ पंत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए और आउट हो गए.



यूजर्स ने लिखा ये

एक यूजर ने लिखा है कि दीदी तो क्रिकेट देखती नहीं हैं. एक शख्स ने पूछा- इंडिया को चीयर करने गई थीं या फिर ऋषभ को? एक ने गुस्से में लिखा- बस इसी की वजह से हम मैच हार गए. एक फैंस ने लिखा कि ये पंत के लिए पनौती है.


Next Story