बॉलीवुड

Shah Rukh Khan को लोग बुला रहे 'छक्का'? एक्टर ने कहा- हां मै हूँ, सामने आई सच्चाई

Shah Rukh Khan Latest News
x

Shah Rukh Khan Latest News

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बॉलीवुड के बादशाह के नाम से जाने जाते है.

Shah Rukh Khan Latest News: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बॉलीवुड के बादशाह के नाम से जाने जाते है. अभी हाल ही में आई फिल्म पठान में शाहरुख खान ने धमाल मचा दिया था. इस फिल्म ने 900 करोड़ से ज्याद की कमाई की है. दरअसल सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे एक्टर को एक लाइव शो के दौरान छक्का कहा जा रहा है. इस बयान के बाद इंटरनेट की दुनिया में आग लग गई.

शाहरुख खान को मजाकिया अंदाज में कई लोग देख चुके है. एक शो के दौरान एसआरके (Ask SRK) सेशन प्रोग्राम में एक्टर अपने फैंस के सवालों का जवाब दे रहे थे. इस दौरान शाहरुख को लाइव प्रोग्राम में किसी ने छक्का कह दिया. इसका जवाब एक्टर ने जिस बेबाकी से दिया वो वाकई में चौका देने वाला है.


फैन ने कहा छक्का

दरअसल वायरल वीडियो में शाहरुख को एक फैन ने SRK छक्का कहा था. इस पर एक्टर ने जवाब देते हुए कहा था की "इतना बड़ा स्टार हूं मैं चौक्का तो हो नहीं सकता छक्का ही होंगा फिर". शाहरुख के इस जवाब ने इंटरनेट पर तबाही मचा दी थी. लोगों को शाहरुख का ये अंदाज खूब पसंद आया था.

अब एक बार फिर शाहरुख का ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. वीडियो पर लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे है. एक यूजर ने लिखा, "शाहरुख से पंगा नहीं लेने का" . वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "कम बैक करना सीखना हो तो शाहरुख से सीखना चाहिए."

Next Story