बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय की 10 साल की बेटी के पीछे पड़े लोग, बोले 'इसका चेहरा बिल्कुल सलमान खान से मिल रहा है'

ऐश्वर्या राय की 10 साल की बेटी के पीछे पड़े लोग, बोले इसका चेहरा बिल्कुल सलमान खान से मिल रहा है
x
ऐश्वर्या राय की 10 साल की बेटी के पीछे पड़े लोग, बोले 'इसका चेहरा बिल्कुल सलमान खान से मिल रहा है! People behind Aishwarya Rai's 10-year-old daughter, said 'its face is exactly like that of Salman Khan'

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय कांस फिल्म फेस्टिवल के लिए मुंबई से रवाना हो चुकी है। इनके साथ ही इनके पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन एयरपोर्ट पर दिखाई दिए तीनों ने साथ में फोटोग्राफर के सामने फोटो क्लिक करवाई।ऐश्वर्या राय को कांस फेस्टिवल 2022 में शामिल होने के लिए फैंस बधाइयां देते थक नहीं रहे हैं। वही दूसरी ओर इनकी प्यारी बेटी आराध्या को लेकर बेवजह के कारणों से ट्रोलर्स निशाना साथ रहे है।कुछ लोगों ने आराध्या के हेयर स्टाइल को लेकर ही ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगो ने सेलिब्रेटी को कमेंट करके आराध्या बच्चन की जमकर खिंचाई की।

हाल के दिनों में ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन से जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट पर देखा गया है। जिसमें तीनों एक साथ एक अलग अंदाज में पोज देते हुए दिखाई पड़े। उनके इस वीडियो को जाने-माने फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से शेयर किया है।जैसे ही इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स की नजर गई । सबने आराध्या बच्चन को अपना निशाना बना लिया और उनके बालों की स्टाइल को लेकर ताना मारने लगे।



आराध्या बच्चन वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर्स ने लिखा ये तो बिल्कुल अभिषेक बच्चन की फीमेल वर्जन दिखाई दे रही है।वही दूसरे ने भी आराध्या बच्चन की हेयर स्टाइल की खिंचाई करते हुए लिखा 'कृपया इसका हेयर स्टाइल बदल दे ,अब ये बच्ची नहीं बल्कि काफी बड़ी हो चुकी है। आलशी नाम के यूजर्स ने तो आराध्या की तुलना दबंग से कर दी और कमेंट बॉक्स में लिखा आराध्या तो सलमान खान जैसी दिख रही।

प्रतिभा नाम की सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या के हेयरस्टाइल को लेकर एक खास अंदाज में तंज कसते हुए लिखा," अब इसका हेयरस्टाइल बदल दो। ये हमेशा से एक ही हेयर स्टाइल में नजर आ रही।" एक अन्य यूजर्स का आराध्या की खिंचाई करते हुए लिखा" अभिषेक विग के साथ ऐसे दिखते है "

Next Story