बॉलीवुड

Kareena Kapoor को दे रहे है लोग खूब बधाइयाँ, गूँजी एक बार फिर से करीना के घर में नन्हे बच्चे की किलकारियाँ, जानिए पूरा मामला

Kareena Kapoor
x

Kareena Kapoor

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी फैमिली लाइफ के लिए सुर्खियों में रहती हैं।

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी फैमिली लाइफ के लिए सुर्खियों में रहती हैं। करीना हमेशा अपने दोनों बेटों तैमूर (Taimur) और जहांगीर अली खान (Jeh Ali khan) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अब करीना का कहना है कि वह सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से बेहद इंप्रेस हैं क्योंकि वह बेहद अच्छी तरीके से अपने चारों बच्चों का पालन-पोषण कर रहे हैं। तैमूर और जेह के अलावा सैफ के दो बच्चे सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान भी हैं।

करीना कपूर का कहना है कि सैफ अपने चारों बच्चों को भरपूर वक्त देते हैं। करीना और सैफ के छोटे बेटे का जन्म पिछले साल ही हुआ है। इस तरह सैफ की बेटी सारा और जेह में पूरे 25 साल का अंतर है। सैफ और करीना की शादी 2012 में हुई थी और उनके बड़े बेटे तैमूर का जन्म 2016 में हुआ था।


बताते चले की करीना कपूर के तीसरी बार माँ बनने की खबर सोशल मीडिया में काफ़ी तेजी से वायरल हो रही है. दावा किया जा रहा है की एक्ट्रेस करीना कपूर खान तीसरी बार माँ बन गई है. आपको बता दे की लोग उन्हें बधाई दे रहे है. करीना कपूर के घर में नन्हे बच्चे की किलकारियाँ गूँजी है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह करीना कपूर के ही चर्चे है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में इनकी ही बातें हो रही है. आपको बता दे की वायरल हो रही खबर पूरी तरह फ़र्ज़ी है. किसी ने फोटोशॉप का इस्तेमाल कर करीना कपूर की फोटो से छेड़छाड़ किया है.

Next Story