बॉलीवुड

Lata Mangeshkar को श्रद्धांजलि देते हुए Aishwarya Rai Bachchan ने ऐसा क्या कह दिया की हर जगह उन्हें कोसा जा रहा है, जानिए!

Lata Mangeshkar को श्रद्धांजलि देते हुए Aishwarya Rai Bachchan ने ऐसा क्या कह दिया की हर जगह उन्हें कोसा जा रहा है, जानिए!
x
ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने लता मंगेशकर (lata mangeshkar) को श्रद्धांजलि दी है.

लता मंगेशकर (lata mangeshkar) का निधन 6 फरवरी को हो गया है. लता की मौत पर पूरा देश रोया था. बॉलीवुड सहित पूरे देश ने उन्हें श्रद्धांजलि दी थी. हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने भी लता मंगेशकर (lata mangeshkar) को श्रद्धांजलि देते हुए कुछ ऐसा कर दिया की उनसे यूजर्स नाराज हो गए और उन्हें भला बुरा कह डाला.

ऐश्वर्या ने लिखा था कुछ ऐसा

ऐश्वर्या रॉय बच्चन ने लता मंगेशकर की मौत पर भावुक होते हुए लिखा, "मेरे पास शब्द नहीं अपना दुख बयां करने के लिए. लता जी, आपकी आत्मा को शांति मिले, मैं यही दुआ करती हूं. गॉड ब्लेस. आपने जो हमें दुआएं दीं, उसके लिए आभारी हूं. ऐश्वर्या की इतनी ही पोस्ट से सोशल मीडिया पर तबाही सी आ गई. ट्रोल्स लगातार कॉमेंट्स कर एक्ट्रेस पर निशाने साधने लगे.



एक यूजर ने लिखा, "जल्दी याद आ गया आपको?" एक और यूजर ने लिखा, "अब याद आ रहा है." इसके साथ ही इस यूजर ने गुस्से वाली इमोजी भी बनाई है. ऐश्वर्या के कुछ फैन्स ऐसे भी रहे, जिन्होंने एक्ट्रेस के साथ लता मंगेशकर की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की.



बता दे की ऐश्वर्या रॉय बच्चन कई सालो से बॉलीवुड से गायब है. इस बीच उनकी नई फिल्म 'पोन्नियन सेलवन' की चल रही है. बताया जाता है की इस फिल्म का बजट लगभग 500 करोड़ है. और ये ऐश्वर्या रॉय बच्चन के करियर की सबसे बड़ी फिल्म होने वाले है.

Next Story