बॉलीवुड

Pawan Singh Monalisa Video: पवन सिंह संग मोनालिसा का ऐसा रोमांस पहले नहीं देखा होगा, रजाई के नीचे घुस कर डाला ऐसा कांड

Pawan Singh Monalisa Video: पवन सिंह संग मोनालिसा का ऐसा रोमांस पहले नहीं देखा होगा, रजाई के नीचे घुस कर डाला ऐसा कांड
x
Pawan Singh Monalisa Video: पवन सिंह संग मोनालिसा का ऐसा रोमांस पहले नहीं देखा होगा, रजाई के नीचे घुस कर डाला ऐसा कांड! Such a romance of Monalisa with Pawan Singh would not have been seen before, such a scandal by entering under the quilt

Pawan Singh Monalisa Video: भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह ( Pawan Singh ) और एक्ट्रेस मोनालिसा ( Monalisa ) का एक भोजपुरी गाना 'मुआई देहला राजाजी' इन दिनों इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। अपनी गायकी और अभिनय के दम से भोजपुरी संगीत को दुनियाभर में ले जाने वाले पावर स्टार पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। वहीं एक्ट्रेस मोनालिसा की फैन फोलोइंग भी काफी है। इनके तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जाते हैं। फैंस इनकी एक अदा पर मर मिटने को तैयार रहते हैं। यूट्यूब पर मोनालिसा के लाखों दीवाने हैं।

पवन सिंह (Pawan Singh) और मोनालिसा (Monalisa) की जोड़ी कमाल की है। इसी जोड़ी का एक गाना इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। भोजपुरी फिल्म सईयां जी दिलवा मांगेले (Saiyan Ji Dilwa Mangelein) के इस गाने का नाम है मुआई दिहल राजा जी (Muaai Dihala Rajaji)। गाने को आवाज दी है कल्पना ने। गाने के बोल विनय बिहारी के हैं वहीं संगीत दिया है राजेश गुप्ता ने। गाने की वीडियो पर 4 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

Next Story