बॉलीवुड

कभी सोफे में पटककर तो कभी जमीन में लेटकर Pawan Singh ने एक्ट्रेस Akshara Singh के साथ की ऐसी हरकत, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

कभी सोफे में पटककर तो कभी जमीन में लेटकर Pawan Singh ने एक्ट्रेस Akshara Singh के साथ की ऐसी हरकत, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
x
Bhojpuri Video: अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और पवन सिंह (Pawan Singh) दोनों ही भोजपुरी इंड्रस्ट्री की माने जाने सितारे है.

Bhojpuri Video: अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और पवन सिंह (Pawan Singh) दोनों ही भोजपुरी इंड्रस्ट्री की माने जाने सितारे है. दोनों की कमेस्ट्री ने इंड्रस्ट्री में भौकाल मचाया है. दोनों की जोड़ो को भोजपुर में काफी पसंद किया जाता है. जैसा की आप जानते की दोनों की शानदार जोड़ी ने कई फिल्मो में एक साथ काम किया है. दोनों की शानदार बॉन्डिंग ने एक साथ कई पिक्चरों में काम किया है. हाल ही में अक्षरा सिंह और पवन सिंह का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमे दोनों सितारों ने रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे है.

दरअसल जैसा की आप जानते है की भोजपुरी सिनेमा के मशहूर कलाकार पवन सिंह अक्सर यूट्यूब पर तबाही मचाते है. पवन सिंह और अक्षरा सिंह की फैंस फॉलोविंग भी बहुत ज्यादा है.

वायरल वीडियो में दोनों सितारे रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दे की इस गाने में अभी तक 88,457,137 व्यूज आ चुके हैं.

दरअसल दोनों सितारों के बीच कई उतावले सींस दिखाई दे रहे है. जिसमे एक्टर पवन सिंह अक्षरा सिंह के साथ सोफे में लेटकर प्यार कर रहे है. ये गाना फिल्म 'सत्या' का है। इस वीडियो आप में देख सकते हैं कि फैंस बेकाबू हो रहे है.



Next Story