बॉलीवुड

रात 2 बजे Pawan Singh और Akshara Singh का 'ताबड़तोड़' बेडरूम रोमांस वायरल, वीडियो देख हिल जाएगा दिमाग

रात 2 बजे Pawan Singh और Akshara Singh का ताबड़तोड़ बेडरूम रोमांस वायरल, वीडियो देख हिल जाएगा दिमाग
x
Pawan Singh Akshara Singh Video: भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर पवन सिंह और अक्षरा सिंह अपने फैन्स को इंप्रेस करने से कभी नहीं चूकते.

Pawan Singh Akshara Singh Video: भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर पवन सिंह और अक्षरा सिंह अपने फैन्स को इंप्रेस करने से कभी नहीं चूकते. भोजपुरी गानों में इनकी सिजलिंग और लाजवाब केमिस्ट्री फैंस को दीवाना बना देती है. पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने कई भोजपुरी गानों में साथ काम किया है. उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों ने हमेशा सराहा है।

भोजपुरी गानों (Bhojpuri Song) को सिर्फ अब बिहार यूपी वाले ही नहीं हैं, बल्कि दुनियाभर में काफी मजे लेकर सुना जाता है। इस समय दबंग स्टार और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का गाना तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस गाने में दोनों न सिर्फ रोमांस करते दिख रहे हैं बल्कि अपने धमाकेदार डांस से अपने फैंस का दिल भी जीत रहे है। हालांकि, पहले से ही पवन सिंह और अक्षरा की जोड़ी को लोग बेहद पसंद करते हैं।

अक्षरा सिंह और पवन सिंह का रोमांस कहर बरपा रहा है. वीडियो काफी बोल्ड और हॉट है जो सभी को अपना दीवाना बना रहा है. वे 'झरवैया बिना झरना हमर झरे ए दइया' गाने पर रोमांस कर रही हैं. कपल एक साथ इंटरनेट पर आग लगा रहे हैं.

इस वीडियो को अब तक 16 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. कमेंट सेक्शन में फैन्स भी अपना प्यार बरसा रहे हैं. ब्रेकअप की वजह से यह जोड़ी अब एक साथ नहीं दिखती लेकिन उनके पुराने वीडियो हमेशा वायरल होते रहते हैं और अन्य ऑन-स्क्रीन जोड़ियों के सारे रिकॉर्ड तोड़ देते हैं.

Next Story