बॉलीवुड

Pathaan TV Premier: पठान टीवी में कब आएगी? पता चल गया, डेट नोट कर लो

Pathaan TV Premier: पठान टीवी में कब आएगी? पता चल गया, डेट नोट कर लो
x
When will Pathan come on TV: शाहरुख खान की सबसे बड़ी फिल्म Pathaan TV में दिखाई जाएगी

Pathan TV Me Kab Release Hogi: शाहरुख़ खान की सबसे बड़ी फिल्म पठान रूस में भी रिलीज हो गई है. इसी के साथ आप OTT में भी Pathaan को देख सकते हैं. SRK के उन फैंस के लिए भी खुशखबरी हैं जो Pathaan देखने ना तो थिएटर गए और ना ही OTT का शौख रखते हैं उनके लिए TV में पठान रिलीज होने वाली है.

Shahrukh Khan की Pathaan को रिलीज हुए 5 महीने हो गए हैं. लेकिन यह फिल्म अबतक सुर्ख़ियों में बनी हुई है. अब पठान का टीवी प्रीमियर होने वाला है. यह पहला मौका है जब पठान टीवी में रिलीज हो रही है.

Pathaan ने Guinness World Record बना दिया

पठान की टीम ने गिनिस बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में अपना नाम दर्ज करा लिया है. SRK और उनके फैंस ने मन्नत के बाहर पठान के सिग्नेचर स्टेप में डांस कर रिकॉर्ड बना दिया है जिसे Guinness World Record में शामिल कर लिया गया है. 300 से ज्यादा लोग मन्नत के बाहर खड़े हुए और एक साथ SRK का सिग्नेचर स्टेप किया।

पठान टीवी रिलीज डेट

Pathaan TV Release Date: 18 जून को पठान टीवी में आएगी, इसका वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर Star Gold में होगा। गौरतलब है कि पठान के क्रेज थम नहीं रहा है. कुछ फैंस ऐसे हैं जिन्होंने थिएटर में जाकर इस फिल्म को देखा फिर OTT में देखा और तब TV में रिलीज होने का इंतजार का रहे हैं.


Next Story