बॉलीवुड

Pathaan OTT Rights: लोग Boycott Pathaan चिल्लाते रहे, उधर रिलीज से पहले पठान ने 100 करोड़ कमा लिए

Pathaan OTT Rights: लोग Boycott Pathaan  चिल्लाते रहे, उधर रिलीज से पहले पठान ने 100 करोड़ कमा लिए
x
Pathan OTT Rights: पठान के ओटीटी राइट्स बिक गए हैं वो भी पूरे 100 करोड़ रुपए में

Pathan OTT Rights Collection: शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर घमासान मचा हुआ है. लोगों का कहना है कि SRK की पठान के साथ वही हश्र होगा जो आमिर की लाल सिंह चड्ढा का हुआ था. कुछ लोग पठान फिल्म न देखने की अपील कर रहे हैं ताकि मेकर्स को नुकसान हो जाए. इधर लोग Boycott Pathaan का कम्पैन चला रहे थे उधर पठान ने रिलीज से पहले ही 100 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है.

SRK 4 साल बाद बतौर लीड हीरो किसी फिल्म से वापसी कर रहे हैं, ऐसे में OTT प्लेटफॉर्म्स में भी पठान को लेकर रेस लगी थी और इस रेस में Amazon Prime की जीत हुई है.

पठान का ओटीटी कलेक्शन

Pathaan OTT Rights Collection: मालूम चला है कि YRF ने पठान के OTT राइट्स Amazon Prime Videos को बेंच दिए हैं. यानी Amazon की Pathaan की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग करेगी। मिडिया रिपोर्ट्स की माने तो Amazon ने Pathaan के ओटीटी राइट्स के लिए पूरे 100 करोड़ रुपए चुकाए हैं.

पठान का बजट 250 करोड़ बताया जा रहा है, जिसमे SRK की फीस लगभग 100 करोड़ है जबकि दीपिका की 15 और जॉन अब्राहम ने इसके लिए 20 करोड़ रुपए लिए हैं. फिल्म के बजट का आधे से अधिक हिस्सा तो फिल्म के किरदारों में ही खत्म हो गया है. हालांकि Pathaan को रिलीज से पहले ही SRK को दी गई फीस की रकम वापस मिल गई है.

पठान ओटीटी रिलीज डेट

Pathaan OTT Release Date: पहले तो 25 जनवरी के दिन पठान की ग्लोबल रिलीज होगी और कम से कम एक महीने के लिए यह थिएटर्स में लगी ही रहेगी। ऐसा कहा जा रहा है कि Amazon Prime में Pathaan की स्ट्रीमिंग होली के बाद शुरू हो जाएगी।


Next Story