बॉलीवुड

Pathaan-Vikram CrossOver: क्या SRK की पठान और कमल हसन की विक्रम का क्रॉसओवर होगा?

Pathaan-Vikram CrossOver: क्या SRK की पठान और कमल हसन की विक्रम का क्रॉसओवर होगा?
x
Pathaan Vikram CrossOver: कहा जा रहा है कि कमल हसन की विक्रम और शाहरुख़ खान की पठान का क्रॉस ओवर हो सकता है

Pathaan-Vikram CrossOver: कमल हसन की लेटेस्ट फिल्म विक्रम (Vikram) आपने देखी होगी और Shahrukh Khan की पठान (Pathaan) तो देखी ही होगी। लेकिन अगर दोनों किरदार एक ही फिल्म में देखने को मिले तो आप क्या कहेंगे? जाहिर है बहुत मजा आएगा। ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि आने वाले दिनों में पठान और विक्रम का क्रॉसओवर (Pathaan And Vikram Crossover) हो सकता है. यानी SRK और Kamal Haasan एक साथ एक फिल्म में स्क्रीन शेयर कर सकते हैं. ऐसा हम नहीं खुद कमल हसन कह रहे हैं.

पठान और विक्रम का क्रॉसओवर

दरअसल Pathaan Vikram Crossover की चर्चा तब से शुरू हुई जब कमल हसन ने इसके लिए शाहरुख़ खान से बात करने की बात कही है. कमल हसन एक इंटरव्यू दे रहे थे जिसमे रिपोर्टर ने उन्हें पुछा 'क्या विक्रम और पठान का क्रॉसओवर हमें देखने को मिल सकता है?' क्या विक्रम पठान के साथ कोलैबरेट करेगा? इसपर कमल हसन ने जवाब दिया 'गुड आईडिया मैं इसपर शाहरुख़ खान से बात करूंगा'

फिर क्या फैंस ने अफवाह उड़ा दी की Vikram और Pathaan का क्रॉसओवर होगा। Kamal Haasan और Sahrukh Khan एक साथ स्कीन शेयर करेंगे। लेकिन मेरे दोस्तों ऐसा फ़िलहाल सम्भव नहीं है. क्यों नहीं है आइये जानते हैं.

Pathaan YRF Spy Universe का हिस्सा है और Vikram Lokesh Cinematic Universe की फिल्म है. जैसे Pathaan Tiger और War से कनेक्टेड है ठीक वैसे ही Vikram Kaithi फिल्म से जुडी हुई है. इन फिल्मों के प्रोडक्शन हॉउस अलग-अलग हैं. अगर YRF को Kamal Haasan का Vikram वाला किरदार अपनी अगली फिल्म में जोड़ना है तो इसके लिए उसे LCU से राइट्स खरीदने पड़ेंगे और YRF ऐसा करेगा भी क्यों? क्योंकी YRF पहले से Tiger Vs Pathaan, War 2 और Dhoom 4 जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर रहा है. तो Pathaan-Vikram Crossover महज एक मजाक है जो कमल हसन ने किया है.


Next Story