बॉलीवुड

Pathaan VFX: फैंस SRK को देखकर खुश हुए मगर पठान फिल्म के VFX ने मूड खराब कर दिया

Pathaan VFX: फैंस SRK को देखकर खुश हुए मगर पठान फिल्म के VFX ने मूड खराब कर दिया
x
Pathaan VFX: फैंस का कहना है कि पठान का VFX देखने के बाद उन्हें Adipurush का CGI ज़्यादा अच्छा लगने लगा है

Pathaan VFX Company Name: शाहरुख़ खान की अपकमिंग फिल्म पठान का टीजर आया और फैंस SRK को एक जासूस के रोल में देखकर पागल हो गए लेकिन यहां भी फैंस को एक चीज़ की कमी खल गई. जो है पठान फिल्म का VFX. पब्लिक को अब हीरो हीरोइन के डायलॉग नहीं तगड़े VFX चाहिए जो बॉलीवुड नहीं दे पा रहा है.

फैंस का कहना है कि पठान टीजर देखने के बाद उन्हें Adipurush का CGI ज़्यादा अच्छा लगने लगा है. फैंस ऐसा Adipurush VFX देखने के बाद Brahmastra को लेकर भी कहा था. जनता Pathaan के VFX को लेकर बिलकुल खुश नहीं है फैंस का कहना है कि पठान से अच्छा VFX तो 2019 में प्रभास की रिलीज हुई फिल्म Saaho का था.

शाहरुख़ खान की पठान

शाहरुख़ खान की पठान एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसे डायेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने बनाया है. यह YRF की Spy Universe का हिस्सा है जिसने पहले ''एक था टाइगर, टाइगर ज़िंदा है, वॉर जैसी फ़िल्में बनाई हैं. हो सकता है कि पठान में वॉर के ऋतिक और टाइगर के सलमान भी दिखाई दें. पठान 25 जनवरी 2023 के दिन रिलीज होनी है

पठान के VFX में क्या दिक्कत है

Pathaan VFX Problems: फैंस का कहना है कि उन्हें आदिपुरुष की तरह पठान से काफी उम्मीदें थीं क्योंकि दोनों ही बड़ी स्टारकास्ट और बजे बजट की फ़िल्में हैं. मगर आदिपुरुष और पठान का टीजर देखने के बाद फैंस की उम्मीदों में पानी फिर गया है. जिसका कारण खराब VFX है. पठान में एक्शन और म्यूसिक को छोड़ दें तो VFX कुछ खास नहीं है. जैसे शाहरुख खान का जेट उड़ाना, बस के ऊपर फाइट करना।







Next Story