बॉलीवुड

#Boycott के बीच 'पठान' कर रही कमाल! टॉप-5 गानों में 'बेशरम रंग' और 'झूमे जो पठान'; ट्रेलर ने भी मचाया धमाल

#Boycott के बीच पठान कर रही कमाल! टॉप-5 गानों में बेशरम रंग और झूमे जो पठान; ट्रेलर ने भी मचाया धमाल
x
एक तरफ सोशल मीडिया में #BoycottBollywood और #BoycottPathaan ट्रेंड हो रहा है, तो दूसरी तरफ शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'पठान' कमाल पर कमाल कर रही है.

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की आने वाली फिल्म पठान (Pathaan) इन दिनों चर्चा में है. फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, लेकिन रिलीज से पहले ही पठान कमाल पर कमाल कर रही है. एक तरफ जहां सोशल मीडिया में #BoycottPathaan और #BoycottBollywood ट्रेंड पर है, वहीं दूसरी तरफ पठान वर्ष 2023 की सबसे प्रत्याशित भारतीय फिल्म (Most Anticipated Indian Movie 2023) बन गई है. इतना ही नहीं पठान के दो गाने 'बेशरम रंग' और 'झूमे जो पठान' भी टॉप-5 गानों की लिस्ट में शुमार हो गए हैं.

रिलीज होने से पहले बिके स्ट्रीमिंग राइट्स

यश राज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स बैनर तले बनी फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं, जबकि सलमान खान का कैमियो बताया जा रहा है. फिल्म का बजट 250 करोड़ रुपए बताया जा रहा है. लेकिन रिलीज होने के पहले ही फिल्म ने धमाल मचाना शुरू कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पठान के स्ट्रीमिंग OTT राइट्स प्राइम वीडियोज ने 100 करोड़ रुपए में खरीदें हैं.

टॉप-5 में पठान फिल्म के दो गाने

पठान फिल्म का गाना 'बेशरम रंग' रिलीज होने के बाद से भले ही विवादों में रहा हो. लेकिन इस गाने ने धूम मचा दी है. ऑरमैक्स मीडिया द्वारा रिलीज की गई सबसे पसंदीदा गानों की लिस्ट में पहले नंबर पर पठान फिल्म का गाना बेशर्म रंग है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं यूट्यूब पर इसे 199 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इसके बाद दूसरे नंबर पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फिल्म ब्रह्मास्त्र का गाना केसरिया है. तीसरे नंबर पर शाहरुख और दीपिका की फिल्म पठान का झूमे जो पठान है, जिसे फैंस का ढेर सारा प्यार मिला है. वहीं चौथे नंबर पर वरुण धवन की फिल्म भेड़िया का अपना बना ले गाना है. पांचवे नंबर पर किंग और नताशा बी का गाना मान मेरी जान है, जो इन दिनों सोशल मीडिया रील्स पर सुनने को मिल रहा है.

पठान के ट्रेलर ने बनाया रिकॉर्ड

बेशरम रंग गाने में दीपिका पादुकोण के बिकिनी के रंग को लेकर काफी विवाद हुआ था. लेकिन इसका असर फिल्म पर पड़ता नहीं दिख रहा है. विवादों के बीच मेकर्स ने 10 जनवरी को सुबह 11 बजे पठान का ट्रेलर रिलीज कर दिया. ट्रेलर को क्रिटिक्स ने भी धांसू बताया है. इतना ही नहीं पठान के ट्रेलर ने भी रिकॉर्ड बना दिया. महज एक दिन में पठान के ट्रेलर को 36 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, जिसके चलते यह फिल्म सुर्खियों में है.

TOP-20 मोस्ट एंटीसिपेटेड इंडियन मूवीज 2023 LIST

  1. Pathaan
  2. Pushpa: The Rule – Part 2
  3. Jawan
  4. Adipurush
  5. Salaar
  6. Varisu
  7. Kabzaa
  8. Thalapathy 67
  9. The Archies
  10. Dunki
  11. Tiger 3
  12. Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan
  13. Thunivu
  14. Animal
  15. Agent
  16. Indian 2
  17. Vaadivaasal
  18. Shehzada
  19. Bade Miyan Chote Miyan
  20. Bholaa
Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

नीलम द्विवेदी जर्नलिज़्म से स्नात्कोत्तर हैं। 2016 से रीवा रियासत डॉट कॉम में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं। इन्हें देश-दुनिया, राजनीति के अलावा स्पोर्ट्स, हेल्थ, होम डेकोर, रिलेशनशिप, लाइफस्टाइल और एंटर्टेंमेंट जैसे टॉपिक्स पर लिखने का अनुभव है। इसके अलावा खाली समय में नेचर को एक्सप्लोर करना पसंद करती हैं। साथ ही म्यूजिक, थिएटर और किताबों में भी इनकी बहुत रुचि है।

    Next Story