बॉलीवुड

Pathaan Trailer Out: रिलीज हुआ 'पठान' का ट्रेलर, वनवास ख़त्म! टेरर अटैक से देश को बचाने निकलें शाहरुख खान

Pathaan Official Trailer Release
x

Pathaan Official Trailer Release

Pathaan Trailer Out: एक तरफ शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान का विरोध हो रहा है. दूसरी तरफ इस फिल्म के रिलीज और ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इन्तजार कर रहें हैं. ट्रेलर मंगलवार को सुबह 11 बजे रिलीज कर दिया गया है.

Pathaan Trailer Out: शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम स्टारर बॉलीवुड की पैन इंडिया और मच अवेटेड फिल्म 'पठान' 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म के दो गाने 'बेशरम रंग' और 'झूमे जो पठान' भी दिसंबर 2022 में रिलीज हो चुके हैं. मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. शाहरुख खान ने सोमवार को ट्वीट कर ट्रेलर के रिलीज होने की डेट और टाइम (Pathaan Trailer Release Date) फैंस के साथ शेयर किया था.

रिलीज हुआ पठान फिल्म का ऑफिसियल ट्रेलर

शाहरुख खान लंबे समय बाद फिल्मों की दुनिया में लौट रहें हैं. वे अपनी फिल्म 'पठान' को लेकर काफी उत्साहित हैं. पठान से जुड़ी हर जानकारी को किंग खान अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं. फिल्म के दो गाने 'बेशरम रंग' और 'झूमे जो पठान' धमाल मचा रहें हैं. अब ट्रेलर का इन्तजार भी ख़त्म हो गया है. शाहरुख खान ने सोमवार को ट्वीट कर जानकारी दी है कि फिल्म 'पठान' का ऑफिसियल ट्रेलर मंगलवार 10 जनवरी, 2023 को सुबह 11 बजे रिलीज होने के लिए तैयार है. इसके साथ ही किंग ने ट्रेलर देखने के लिए सोशल मीडिया के लिंक्स भी शेयर किए हैं.

देखें पठान का ट्रेलर


क्या है ट्रेलर में

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी 'पठान' का ट्रेलर फिल्म के रिलीज के 15 दिन पहले 10 जनवरी को रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का ट्रेलर बहुत ही धांसू है. पठान के ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब ये इंतजार खत्म हो गया है. पठान के ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब ये इंतजार खत्म हो गया है. पठान की रिलीज से 15 दिन पहले शाहरुख और दीपिका की मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर फैंस संग शेयर कर दिया गया है. ट्रेलर में शाहरुख का दमदार अवतार देखने लायक है. पावर पैक्ड एक्शन मोड में शाहरुख को देखकर फैंस किंग खान से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

'पठान' के ट्रेलर में शाहरुख को दमदार एक्शन अवतार में देखने के बाद फैन्स के लिए फिल्म का इंतजार करना ही भारी हो गया है. शाहरुख के किलर एक्शन के साथ उनके लुक्स, फिजिक्स और दीपिका संग रोमांटिक केमिस्ट्री ने हर किसी का दिल जीत लिया है. ट्रेलर देखकर तो लग रहा है कि शाहरुख नए साल में बड़ा धमाका करने वाले हैं.

पठान का विरोध

बेशरम रंग गाने को लेकर जहां शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का जमकर विरोध हो रहा है. वहीं फिल्म को लेकर सोशल मीडिया में लगातार बॉयकाट भी ट्रेंडिंग है. इस बीच शाहरुख खान और मेकर्स फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं, और उनका मानना है कि फिल्म सिनेमाघरों में अच्छा कमाल दिखाने वाली है.

4 साल बाद फिर 'चलेगा' पठान का जादू?

शाहरुख खान पठान फिल्म से 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक कर रहे हैं. ऐसे में फैंस उन्हें देखने के लिए बेताब हैं. फिल्म के पावरफुल ट्रेलर ने फैंस की एक्साइटमेंड डबल कर दी है. अब देखते हैं कि रिलीज के बाद पठान को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है.

Next Story