बॉलीवुड

Pathaan OTT Release Date: ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है 'पठान', जानिए कब और कहां देख सकेंगे शाहरुख खान की फिल्म

Pathaan OTT Release Date
x

Pathaan OTT Release Date

Pathaan OTT Release Date: अपने ओरिजिनल भाषा में 1000 करोड़ से अधिक की कमाई कर भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म का तगमा हासिल करने वाली शाहरुख खान की फिल्म अब ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है.

Pathaan OTT Release Date: सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद शाहरुख खान की फिल्म अब OTT रिलीज के लिए तैयार है। इसकी ओटीटी रेलीज़ डेट (Pathaan OTT Release Date) भी सामने आ गई है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है, अब यह ओटीटी में भी धमाल मचाने जा रही है।

पठान 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघारों में रिलीज हुई थी। अब माह भर से ज्यादा वक़्त हो जाने के बाद इस फिल्म का ओटीटी में आने का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। हाल ही में पठान की OTT रिलीज से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आई है।

ओटीटी में कब रिलीज होगी पठान?

सिनेमाघरों में पठान की जबरदस्त कमाई के बाद अब मकेर्स की प्लानिंग फिल्म को OTT में रिलीज करने की है। अभी तक फिल्म के OTT रिलीज को लेकर कोई आफ़िशियल जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन माना जा रहा है कि यह फिल्म 25 अप्रैल 2023 को OTT स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है। यह अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। जानकारी मिल रही है कि पठान की OTT रिलीज के लिए मकेर्स और ओटीटी प्लेटफॉर्म के बीच 100 करोड़ रुपए का करार हुआ है।

ओटीटी में पठान देखने के लिए क्या करना होगा

अगर आप ओटीटी प्लेटफॉर्म में पठान देखना चाहते हैं तो आपको अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा। इसका एनुअल प्लान 1499 रुपए में आता है। अगर आप मंथली सब्सक्रिप्शन चाहते हैं तो इसके लिए आपको 179 रुपए अदा करने होंगे, इसके बाद ही आप फिल्म देख सकेंगे।

बता दें पठान यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी एक स्पाई एक्शन फिल्म है। फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, आशुतोष राणा, डिंपल कपाड़िया मुख्य भूमिका पर हैं, जबकि सलमान खान कैमियो रोल में हैं। इस फिल्म ने कमाई के मामले में कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। साथ ही भारत के अलावा ग्लोबल स्तर पर भी फिल्म को अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है।

Next Story