बॉलीवुड

Pathaan OTT Release Date: पठान ओटीटी में कब रिलीज होगी जान लो

Pathaan OTT Release Date: पठान ओटीटी में कब रिलीज होगी जान लो
x
Pathaan OTT Release Date:पठान ओटीटी रिलीज डेट के बारे में नया अपडेट आया है

In Which OTT Pathaan Will Stream: पठान ओटीटी में कब रिलीज होगी (Pathaan OTT Release Date) यह हर कोई गूगल बाबा से पूछ रहा है. फिल्म को थिएटर में रिलीज होने में कुछ दिन बाकी हैं मगर जो लोग फिल्म को सिनेमाहॉल में जाकर देखने से बेहतर घर में देखना पसंद करते हैं उन्हें बस यही जानना है कि पठान किस ओटीटी प्लेटफार्म में रिलीज होगी (Pathan will release in which OTT platform) और किस दिन होगी। बहरहाल Pathaan OTT Streaming और Pathaan OTT Release को लेकर अपडेट आया है.

Pathaan Advance Booking

पठान फिल्म की एडवांस टिकट बुकिंग की घड़ी भी करीब आ गई है. थिएटर्स का ऑनलाइन बॉक्स ऑफिस विंडो पठान की एडवांस टिकट के लिए 20 जनवरी से ओपन कर देगा। यानी रिलीज से ठीक 5 दिन पहले आप पठान की एडवांस बुकिंग कर सकेंगे। बता दें कि इसी महीने 25 जनवरी को पठान कई भाषाओँ में रिलीज होने वाली है.

पठान किस ओटीटी में रिलीज होगी

बता दें कि पठान फिल्म को ऑनलाइन स्ट्रीम करने के राइट्स Amazon Prime Videos ने खरीद लिए हैं.

पठान ओटीटी राइट्स कलेक्शन

Pathaan OTT Rights Collection: Amazon Prime ने Pathaan के OTT राइट्स के लिए पूरे 100 करोड़ रुपए कमाए हैं. फिल्म का बजट 250 करोड़ है जिसमे एक तिहाई से ज़्यादा कलेक्शन तो अमेज़न के राइट्स खरीदने से ही मिल गया है.

पठान ओटीटी रिलीज डेट

Pathaan OTT Release Date: पहले तो यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाहॉल में रिलीज होगी। ऐसी उम्मीद है कि पठान कम से कम 25 से 30 दिन तक तो थिएटर्स में स्क्रीन होती रहेगी। मिडिया रिपोर्ट्स कहना है कि ओटीटी में पठान की स्ट्रीमिंग अप्रैल के मिड में शुरू हो सकती है. कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि यह 25 अप्रैल को रिलीज होगी

पठान टीवी में कब आएगी

Pathaan TV Premiere Date: पठान टीवी में कब आएगी इसके बारे में फ़िलहाल कोई अपडेट नहीं है

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story