बॉलीवुड

Pathaan Box Office Collection Day 2: जारी है शाहरुख खान की फिल्म का जलवा, जानिए पठान के दूसरे दिन की कमाई

Pathaan Box Office Collection Day 2: जारी है शाहरुख खान की फिल्म का जलवा, जानिए पठान के दूसरे दिन की कमाई
x
Shah Rukh Khan Pathaan Box Office Collection Day 2: ओपनिंग डे में सभी फिल्मों की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ने के बाद शाहरुख खान की फिल्म पठान का जलवा दूसरे दिन भी जारी रहा.

Shah Rukh Khan Pathaan Box Office Collection Day 2: ओपनिंग डे में सभी फिल्मों की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ने के बाद शाहरुख खान की फिल्म पठान का जलवा दूसरे दिन भी जारी रहा. बॉलीवुड के लिए संजीवनी बनकर आई फिल्म पठान ने दूसरे दिन भी ताबड़तोड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. अब फिल्म के दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं. फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ आशुतोष राणा, डिंपल कपाड़िया प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म में सलमान खान का कैमियो भी है.

पठान बुधवार को रिलीज होने के बाद से ही रिकॉर्ड तोड़ रही है. बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनर बनने के बाद, सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म के हिंदी संस्करण ने अपने दूसरे दिन, जो कि गणतंत्र दिवस की छुट्टी थी, लगभग ₹70 करोड़ की कमाई की.

Pathaan Box Office Collection Day 2

Box Office India के अनुसार, गणतंत्र दिवस के अवकाश के चलते फिल्म गुरुवार को जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. पहले दिन 57 करोड़ कमाने वाली पठान ने दूसरे दिन 70 करोड़ तक का रिकॉर्ड बिज़नेस किया है है. ऐसे में भारत में दो दिनों में पठान की कमाई बेहद आसानी से 127 करोड़ रुपए हो गई है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए 'पठान' के दूसरे दिन के कलेक्शन की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि फिल्म ने गुरुवार को पीव्हीआर से 13.75 करोड़, आईनॉक्स 11.65 करोड़ और सिनेपॉलिस से 6.20 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. ये आंकड़े 10.10 बजे तक के हैं. ओपनिंग डे पर 'पठान' ने इन तीनों थिएटर चैन से 27.08 करोड़ रुपये की कमाई की थी. हालांकि, फिल्म के कलेक्शन को लेकर फाइनल आंकड़े कल आएंगे.



वर्ल्डवाइड कलेक्शन सुन उड़ जाएंगे होश

शाहरुख खान की फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया जैसे सितारों ने काम किया है. इस फिल्म ने पहले दिन दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है, जो एक बड़ा रिकॉर्ड है.

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्में

बता दें कि 'पठान' के बाद शाहरुख खान 'डंकी' और 'जवान' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे, जो इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक देंगी. खास बात ये है कि दोनों फिल्म के डायरेक्टर सुपरहिट फिल्में बनाने के लिए मशहूर हैं. 'जवान' को एटली बना रहे हैं, तो 'डंकी' के निर्देशक राजकुमार हिरानी हैं.

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

नीलम द्विवेदी जर्नलिज़्म से स्नात्कोत्तर हैं। 2016 से रीवा रियासत डॉट कॉम में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं। इन्हें देश-दुनिया, राजनीति के अलावा स्पोर्ट्स, हेल्थ, होम डेकोर, रिलेशनशिप, लाइफस्टाइल और एंटर्टेंमेंट जैसे टॉपिक्स पर लिखने का अनुभव है। इसके अलावा खाली समय में नेचर को एक्सप्लोर करना पसंद करती हैं। साथ ही म्यूजिक, थिएटर और किताबों में भी इनकी बहुत रुचि है।

    Next Story