बॉलीवुड

Good News: पापा बन गए एक्टर रणवीर सिंह, इस एक्ट्रेस ने किया कंफर्म...

Good News: पापा बन गए एक्टर रणवीर सिंह, इस एक्ट्रेस ने किया कंफर्म...
x
परिणीति चोपड़ा ने किया पोस्ट वायरल- पापा बन गए एक्टर रणवीर सिंह, कंफर्म...! Parineeti Chopra post goes viral - Actor Ranveer Singh has become Papa, confirms

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. दोनों ने बॉलीवुड में एक से बढाकर एक फिल्मे दी है. इस धमाकेदार और हॉट जोड़ी का लोग कई सालो से पेरेंट्स बनने का इंतज़ार कर रहे है तो वो कोई और नहीं बाॅलीवुड इंडस्ट्री के सबसे हॉट कपल्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण है. लोग इनके घर में तेजी से नए मेहमान के आने का इंतज़ार कर रहा है. पेरेंट्स बनने की इस खबर के बीच सोशल मीडिया में एक मैसेज तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक्टर रणवीर सिंह के पापा बनने की बात लिखी हुई थी. चलिए जानते है इस वायरल मेसेज की सच्चाई.

एक्टर रणवीर सिंह के पापा बनने का मैसेज कही और नहीं बल्कि बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के इंस्टाग्राम स्टोरी पर देखने को मिला है. बता दे की परिणीति ने इंस्टाग्राम हैंडल पर आस्क मी एनीथिंग का सेशन रखा. जिसमें एक्ट्रेस ने फैंस के सवालों का जवाब दिया. इस बीच एक फैन ने एक्ट्रेस से उनके को-स्टार रणवीर सिंह के बारे में पूछा. यूजर ने लिखा, 'क्या रणवीर सिंह पापा बन गए?' जिसके बाद परिणीति ने रणवीर को टैग कर उन्हें कंफर्म करने को कहा.


आपको बता दे की फैंस को रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के पेरेंट्स बनने का बेसब्री से इंतजार है. लोगो की माने तो दीपिका जल्द ही गुड न्यूज़ दे सकती है.

Next Story