बॉलीवुड

Kareena के बाद Saif Ali Khan की तीसरी बेगम बनने का सुख देंगी Parineeti Chopra? एक्ट्रेस ने बताई पूरी सच्चाई

SAIF_ALI_KHAN_PARNEETI
x

SAIF_ALI_KHAN_PARNEETI

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. अभी हाल ही में एक्ट्रेस 'द गर्ल ऑन द ट्रेन, 'साइना' और 'संदीप और पिंकी फरार 'में नजर आ चुकी है.

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. अभी हाल ही में एक्ट्रेस 'द गर्ल ऑन द ट्रेन, 'साइना' और 'संदीप और पिंकी फरार 'में नजर आ चुकी है. एक्ट्रेस ने 2012 में आई यशराज बैनर की ही फिल्म 'इशकजादे' से उन्होंने लीड एक्ट्रेस के तौर पर शुरुआत की. इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की थी.

परिणीति चौपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते होते बताया की सैफ अली खान (Saif Ali Khan) उन्हें बेहद पसंद है, हालांकि परिणीति और सैफ ने अब तक साथ एक भी फिल्म में काम नहीं किया पर एक्ट्रेस ने उन्हें काफी पसंद करते है.


परिणीति के साथ एक दिलचस्प वाकया भी है जो सैफ अली खान से जुड़ा हुआ है. परिणीति चोपड़ा जब फिल्मी दुनिया से दूर थीं तब वो सैफ अली खान को बहुत पसंद करती थीं. वो सैफ अली खान को इतना पसंद करती थीं कि वो चाहती थी कि वो सैफ से ही शादी करें. मीडिया रिपोर्ट में इस बात का ज़िक्र भी है कि परिणीति ने करीना से ये बात कह भी दी थी लेकिन उन्होंने ये बात मजाक में कही. सैफ उनके शुरुआती दिनों के क्रश हुआ करते थे.

करण जौहर के शो में भी परिणीति ने खुलासा किया था कि वो सैफ को काफी पसंद करती हैं। यहां तक की उन्होंने कह दिया था कि सैफ के लिए वो हर चीज को हां बोल सकती हैं। फैंस को परी का इस तरह से अपने क्रश को लेकर दिल खोल कर बातें करना अच्छा लगता है।

Next Story