बॉलीवुड

Palang Tod Web Series: पत्नी नहीं मिली तो सास के साथ पलंग तोड़ने लगा दामाद, दरवाजा बंद कर अकेले में ही देखे

Palang Tod Web Series: पत्नी नहीं मिली तो सास के साथ पलंग तोड़ने लगा दामाद, दरवाजा बंद कर अकेले में ही देखे
x
Palang Tod Web Series: ओटीटी पर इन दिनों एक से एक धांसू वेब सीरीज रिलीज हो रही है.

Palang Tod Web Series: ओटीटी पर इन दिनों एक से एक धांसू वेब सीरीज रिलीज हो रही है. लोग फिल्मो से ज्यादा वेब सीरीज को पसंद कर रहे है. क्योकि इनमे एक से एक दृशो को दिखाया जाता है. जो फिल्मो में शायद ही दिखाई देता है. आज हम आपको ऐसी ही एक वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे है जो अपने भयंकर सीन्स के कारण काफी फेमस है. युवाओ के बीच ये प्लेटफॉर्म काफी ज्यादा चर्चा में रहता है. हम जिस वेब सीरीज की बात कर रहे है वो है पलंग तोड़ (Palang Tod) नाम की वेब सीरीज.

ये वेब सीरीज काफी पसंद की जा रही है. इस वेब सीरीज में सास और दामाद के रोमांस को दिखाया गया है. Palang Tod Web Series के मुख्य पात्र सास और दामाद है.


इस सीरीज में युवा पति-पत्नी शानदार जिंदगी जीते है. लेकिन एक दिन पति का एक्सीडेंट हो जाता है. बताते चले की पत्नी एक सरकारी नौकरी में पदस्थ रहती है. जिसके कारण वो अपने पति की देखभाल करने में असमर्थ रहती है. चूँकि पति का एक्सीडेंट हो गया है और पत्नी को छुट्टी नहीं मिल रही है. इसलिए पत्नी ने अपनी माँ को घर में पति की देखभाल के लिए बुला लिया है.

दामाद की देखभाल के लिए सास घर आ जाती है. और इस बीच वो अपने दामाद और बेटी का रात को रोमांस देख लेती है. और अपने दामाद की ताक़त को देख उसे पसंद करने लगती है. इस बीच दामाद और सास एक दूसरे के नजदीक आ जाते है. और फिर दामाद और सास एक दूसरे के साथ रोज पलंग तोड़ते है.

Next Story