बॉलीवुड

आर्यन खान की दीवानी हुई पाकिस्तानी एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर कर दिया प्रपोज

आर्यन खान की दीवानी हुई पाकिस्तानी एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर कर दिया प्रपोज
x
आर्यन खान (Aryan Khan) को लेकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली (Sajal Ali) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में कमेंट किया है.

पाकिस्तान इंड्रस्ट्री में कई खूबसूरत एक्ट्रेस है. बता दे की अक्सर कई एक्ट्रेस भारत के बॉलीवुड सितारों को लेकर कमेंट करती रहती है. आज हम बात कर रहे है पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली (Sajal Ali) की. जो पाकिस्तानी इंड्रस्ट्री में तेजी से उभरती हुई सामने आई है. सजल अली को एक्टिंग दुनिया की रानी माना जाता है. एक्ट्रेस ने कई पाकिस्तानी फिल्मो और टीवी शो में काम किया है. आपको बता दे की एक्ट्रेस ने बॉलीवुड फिल्म 'मॉम' में भी काम किया है. इस फिल्म में एक्ट्रेस श्रीदेवी भी सजल अली के साथ नजर आई थी.


सजल अली की बता करे तो एक्ट्रेस ने पाकिस्तान फिल्म 'महमूदाबाद की मालकिन' से अपनी पहचान बनाई थी. सजल सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी वीडियो और फोटो डालती रहती है. सजल को चाहने वाले लाखो में है. सजल बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस है और फैंस के दिलो में राज करती है. एक्ट्रेस सजल अली खान ने बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को लेकर एक सोशल मीडिया में पोस्ट किया है. सजल के इस प्यार भरे पोस्ट से बॉलीवुड में तहलका मच गया है.


बताते चले सजल अली शादीशुदा है. उन्होंने 2020 में एक्टर अहद रजा मीर से चोरी छिपे शादी रचा ली थी. बताया जाता यह की शो के दौरान दोनों करीब आये थे. कई साल डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी. अभी हाल ही में दोनों के तलाक़ की खबर सामने आ रही थी. जो महज एक अफवाह निकली थी. खैर भले ही दोनों रिलेशनशिप में है लेकिन दोनों एक साथ नहीं रह रहे है. जिससे पाकिस्तानी मीडिया की माने तो दोनों के रास्ते कई समय से जुदा हो चुके है.


सजल अली ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट आर्यन खान की एक फोटो पर लाल रंग की हार्ट इमोजी से कमेंट किया. सजल अली के इस पोस्ट से साफ़ जाहिर होता है की एक्ट्रेस आर्यन खान को प्रपोज कर रही है. और उन्हें बाद प्यार करती है.


बताते चले की अभी हाल ही में आर्यन खान ने अपने पिता शाहरुख खान की शर्त पहन फोटोशूट कराया था. जिसके बाद खुद शाहरुख खान ने कमेंट कर कहा था बेटा तुम पर मै अपने आपको देखता हूँ. तुम मेरे जैसे लग रहे हो. लोगो की माने तो आर्यन खान बॉलीवुड में पैर ज़माने की तैयारी कर रहे है.

Next Story