बॉलीवुड

आदिपुरुष के हर शो में एक सीट हनुमान जी के लिए खाली रहेगी! मेकर्स बोले- रामकथा में हनुमान आते हैं

आदिपुरुष के हर शो में एक सीट हनुमान जी के लिए खाली रहेगी! मेकर्स बोले- रामकथा में हनुमान आते हैं
x
आदिपुरुष के मेकर्स ने थिएटर मालिकों से कहा है कि वो हर शो में एक सीट को खाली रखें

Adipurush Release: प्रभास स्टारर और ओम राउत के डायरेक्शन में बनी मेगाबजट फिल्म आदिपुरुष की रिलीज का कॉउंट डाउन शुरू हो गया है. 10 दिन बाद 70 देशों में 15000+ स्क्रीन्स पर Adipurush रिलीज होने जा रही है. इस बीच मेकर्स ने एक बड़ी प्यारी अनाउंसमेंट की है. आदिपुरुष के हर शो में हर थिएटर में एक सीट हमेशा खाली रहेगी उस सीट को भगवान हनुमान जी के लिए खाली रखा जाएगा। ऐसा करने के पीछे मेकर्स ने कहा है कि जहां रामकथा होती है वहां हनुमान जी जरूर आते हैं.

16 जून को आदिपुरुष रिलीज होने वाली है. 600 कॉरोड से ज़्यादा के बजट में बनी इस फिल्म के लिए भयंकर हाइप बना हुआ है. लोगों से अब इस फिल्म को देखने के लिए इंतजार नहीं हो रहा है.

आदिपुरुष के हर शो में एक सीट हनुमान जी के लिए खाली

मेकर्स ने सभी थिएटर्स मालिकों से कहा है कि वो आदिपुरुष के हर शो में सिर्फ एक सीट खली रखें, क्योंकि जहां रामकथा होती है वहां हनुमान जी जरूर आते हैं. मेकर्स की यह बात फैंस को बहुत पसंद आई है. लेकिन सोशल मीडिया में Adipurush को बेवजह लोग बॉयकॉट कर रहे हैं उनका कहना है कि ये कुछ नहीं सिर्फ मेकर्स के फिल्म प्रोमोशन करने की स्ट्रैटजी है. बता दें कि आदिपुरुष’ 16 जून को हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ समेत पांच भाषाओं में रिलीज होने जा रही है।

16 जून को आदिपुरुष ग्लोबली रिलीज होगी लेकिन उससे पहले 13 जून को न्यूयॉर्क में होने वाले ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में आदिपुरुष का वर्ल्ड प्रीमियर होगा। इसके तीन दिन बाद आप इस फिल्म को 3D में देख सकेंगे।

Adipurush Clash

16 जून को DCU की फ़्लैश रिलीज हो रही है और इसी दिन आदिपुरुष रिलीज हो रही है. ऐसे में आदिपुरुष के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन में असर पड़ सकता है

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story