बॉलीवुड

Kapil Sharma Show: शो में कपिल शर्मा ने विराट कोहली के कैप्टेंसी छोड़ने को लेकर जमकर खिंचाई की

Kapil Sharma Show: शो में कपिल शर्मा ने विराट कोहली के कैप्टेंसी छोड़ने को लेकर जमकर खिंचाई की
x
क्रिकेट पर आधारित शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर स्टार फिल्म 'जर्सी' 31 दिसंबर को रिलीज करने की तैयारी चल रही है

Kapil Sharma Show: क्रिकेट पर आधारित शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर (Mrunal thakur) स्टार फिल्म 'जर्सी' 31 दिसंबर को रिलीज करने की तैयारी चल रही है। इस फिल्म को लेकर मूवी का प्रमोशन बड़े जोरों -शोरों से जारी है। हाल में ही 'जर्सी (Jersey)' के लीड स्टार्स शाहिद कपूर (Shahid kapoor) और मृणाल फेमस कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) 'मे जा पहुंचे। इसी का लेटेस्ट प्रोमो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस प्रोमो में कपिल विराट कोहली (Virat Kohli) को कप्तान छोड़े जाने पर चुटकी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

क्रिकेट (Cricket) के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली ने T20 इंटरनेशनल की कैप्टंसी (Captaincy of T20 International) से संन्यास लेने का हाल में ही अनाउंसमेंट किया है। इसके साथ ही भारत के एकदिवसीय टीम के लिए कप्तानी को लेकर भी वे विवादों में छाए रहे। प्रोमो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि चंदन प्रभाकर फिल्म जर्सी की स्टारकास्ट रूबरू हो रहे। इसी दौरान वह बोल पड़ते हैं,'सर आपकी फिल्म आने वाली है, क्रिकेट (Cricket) पर तो इसमें मेरे को भी क्रिकेट में थोड़ी दिलचस्पी होने लगी है।' इस पर कपिल ये कहने लगे कि 'जब से इसने दिलचस्पी लेना शुरू की है, विराट ने तो कैप्टंसी ही छोड़ दी' कपिल का टॉन्ट सुनकर सभी अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाते है।

खैर ,कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और शाहिद कपूर ,की जर्सी को लेकर भी इस शो में काफी मजाक होता है। इसी शो के दौरान कपिल कहते हैं कि ,'जर्सी फिल्म एक सही समय पर रिलीज की जा रही ,अगर ये फिल्म जून के महीने में रिलीज की जाती है, तो इसका नाम जरूर बनियान रखना पड़ता। 'इसके अलावा कृष्णा अभिषेक और किकू शारदा ने भी अपने शानदार जोक्स (Jokes) से लोगों को खूब गुदगुदाया।

Next Story