बॉलीवुड

सुहागरात के दिन करिश्मा कपूर के साथ पति ने बेडरूम में जानवरो की तरह रातभर किया था गंदा काम, फिर दोस्तों के साथ किया सोने को मजबूर, तलाक़ के बाद हर महीने लाखो रुपए लेती है Karishma

सुहागरात के दिन करिश्मा कपूर के साथ पति ने बेडरूम में जानवरो की तरह रातभर किया था गंदा काम, फिर दोस्तों के साथ किया सोने को मजबूर, तलाक़ के बाद हर महीने लाखो रुपए लेती है Karishma
x
करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) के साथ उनका पति संजय कपूर (Sanjay Kapoor) जानवरो की तरह बर्ताव करता था.

90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) आज भी लोगो के दिलो में राज करती है. भले ही एक्ट्रेस फिल्मो की दुनिया से दूर हो चुकी है. लेकिन सोशल मीडिया में वो अक्सर एक्टिव रहती है. करिश्मा कपूर देखने में जितनी सुन्दर है उतनी एक्टिंग भी उनकी दमदार थी. एक्ट्रेस ने अपने जीवन मे नाम, इज़्ज़त और पैसा सब कुछ कमाया है लेकिन शादी के चक्कर में फंसकर उन्होंने अपनी जिंदगी बर्बाद कर ली है. बता दे की एक्ट्रेस ने जाने माने बिज़नेस मैन संजय कपूर से शादी की थी. शादी के बाद से ही संजय कपूर एक्ट्रेस को परेशान करने लगे थे.

बताया जा रहा है संजय कपूर ने सुहागरात के दिन ही एक्ट्रेस के साथ गलत काम करना शुरू कर दिया था. बताया जाता है की पूरी रात एक्ट्रेस को संजय कपूर ने बेल्ट से मारा था. और उनसे जबरदस्ती कर गन्दा काम किया था. यही नहीं एक्ट्रेस को अपने दोस्तों के साथ सोने के लिए मजबूर किया था. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था की सुहागरात के दिन उनकी बोली लगाई गई थी. एक्ट्रेस ने बताया की संजय कपूर के अलावा उनकी सास भी उन्हें मारा-पीटा करती थी.


बता दे की संजय कपूर और करिश्मा कपूर का तलाक़ हो गया था. जिसके बाद बेटा-बेटी के भरण-पोषण की जिम्मेदारी एक्ट्रेस करिश्मा कपूर को मिली थी. यही नहीं अपने बच्चो के करियर के लिए संजय कपूर से हर महीने 10 लाख रूपए करिश्मा कपूर को मिलते है. साल 2003 में शादी की करने के बाद दोनों 2016 में अलग हो गए थे.

करिश्मा कपूर के दोनो बच्चे मुम्बई की सबसे बड़ी स्कूल धीरूभाई अंबानी स्कूल में पढ़ते है और इसी के साथ-साथ करिश्मा कपूर अपने बच्चो की हर एक इच्छा पूरी करती है और उन्हें किसी भी चीज की कमी महसूस नही होने देती है.

Next Story