बॉलीवुड

सुहागरात के दिन ट्विंकल खन्ना के राज जान रो दिए थे अक्षय कुमार, कहा- बेडरूम में वो...

सुहागरात के दिन ट्विंकल खन्ना के राज जान रो दिए थे अक्षय कुमार, कहा- बेडरूम में वो...
x
सुहागरात के दिन ट्विंकल खन्ना के राज जान रो दिए थे अक्षय कुमार, कहा- बेडरूम में वो! On the day of honeymoon, Akshay Kumar had cried the secrets of Twinkle Khanna, said - in the bedroom he

अक्षय कुमार (Akshay kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle khanna) की लव स्टोरी के बारे में आपने सुना होगा. कॉमेडियन कपिल शर्मा (kapil sharma) के शो में अक्षय कुमार ने अपने और ट्विंकल के सुहागरात को लेकर बड़ा खुलासा किया था. अक्षय कुमार ने बताया की सुहगरात के दिन बड़ा खुलासा हुआ था जो मुझे भी पता नहीं था.

अक्षय ने पत्नी ट्विंकल को लेकर खुलासा किया कि शादी की पहली रात को ही वे समझ गए थे कि वे उससे लड़ाई में कभी नहीं जीत पाएंगे. बेडरूम में हमारी फाइट अक्सर होती है लेकिन जीत ट्विंकल की ही होती है.

बता दे की जब ट्विंकल की फिल्म मेला रिलीज होने वाली तब अक्षय ने ट्विंकल को शादी के लिए प्रपोज किया था. उस वक्त ट्विंकल का जवाब था कि यदि फिल्म फ्लॉप हुई तो वे शादी करेंगे. फिल्म फ्लॉप हो गई और दोनों ने शादी कर ली.

अक्षय और ट्विंकल की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। एक इंटरव्यू में अक्षय ने बताया था कि वे पहली नजर में ही ट्विंकल को अपना दिल दे बैठे थे। फिल्म 'इंटरनेशनल खिलाड़ी' की शूटिंग के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा।

Next Story