बॉलीवुड

सुहागरात के दिन एक्टर Abhishek Bachchan ने तोड़ दिया था बेड, फिर ऐश्वर्या रॉय ने गुस्से में मचाया था बवाल

सुहागरात के दिन एक्टर Abhishek Bachchan ने तोड़ दिया था बेड, फिर ऐश्वर्या रॉय ने गुस्से में मचाया था बवाल
x
सुहागरात के दिन एक्टर Abhishek Bachchan ने तोड़ दिया था बेड, फिर ऐश्वर्या रॉय ने गुस्से में मचाया था बवाल! Actor Abhishek Bachchan broke the bed on the day of honeymoon, then Aishwarya Rai created a ruckus in anger

ऐश्वर्या रॉय (Aishwarya Rai) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. अपनी सुंदरता से एक्ट्रेस ने सभी का दिल जीत लिया है. बता दे की एक्ट्रेस बच्चन परिवार की बहु है. ऐश्वर्या रॉय और अभिषेक बच्चन की जोड़ी को फेमस जोड़ी माना जाता है. अभिषेक और ऐश्वर्या की शायद को 15 साल बीत चुके है. बावजूद इसके दोनों के प्यार में कोई कमी नहीं है. हाल ही में एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय ने बेडरूम से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है.

एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय (Aishwarya Rai) ने बताया की सुहागरात के दिन अभिषेक बच्चन ने ऐसी हरकत कर थी की उनके ऊपर मै गुस्सा हो गई थी. एक्ट्रेस ने कहा सुहागरात के दिन अभिषेक बच्चन ने जानबूझकर बेड के नट ढीले करा दिए थे. जैसे ही मै बेड में बैठी तो सब गिर गया. इसके बाद एक्टर अभिषेक हंसने लगते है. एक्टर ने ये सब मजाक के तौर पर किया था.

ऐश्वर्या ने अभिषेक के बारे में कहा की वो बेहद हो केयरनिंग पति है. मेरा बहुत ख्याल रखते है. एक्ट्रेस ने आगे कहा की वो एक बेटे और पति दोनों का फ़र्ज़ बेहद बाखूबी निभा रहे है. ऐश्वर्या ने कहा की शादी की पहली रात उन्होंने मुझे अपने घर की परंपरा के बारे में बताया.



Next Story