बॉलीवुड

हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार के ना होने पर सुनील शेट्टी ने कहा- मैं बात करता हूं, सब ठीक हो जाएगा

हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार के ना होने पर सुनील शेट्टी ने कहा-  मैं बात करता हूं, सब ठीक हो जाएगा
x
Akshay Kumar Hera Pheri 3 Sunil Shetty: सुनील शेट्टी ने कहा अक्षय के बिना तो फिल्म अधूरी रह जाएगी

Akshay Kumar Hera Pheri 3 Sunil Shetty: हेरा फेरी 3 से अक्षय कुमार ने अपने हाथ वापस खींच लिए हैं. इस खबर न न सिर्फ डायरेक्टर फिरोज नाडियावाला को हिलाकर रख दिया बल्कि फैंस का दिल टूटकर चूर हो गया. और जब ये बात सुनील शेट्टी को मालूम हुई तो वह भी शॉक्ड रह गए. एक इंटरव्यू में सुनील शेट्टी से पुछा गया कि हेरा फेरी की तीन तिगाडी राजू, श्याम और बाबूराव की पार्टनरशिप अक्षय कुमार के बिना कैसे हो पाएगी? क्या कोई दूसरा एक्टर राजू यानी अक्षय की जगह ले सकता है?

सुनील शेट्टी इस सवाल पर थोड़ा रुके और कहा हेरा फेरी के अक्षय कुमार, परेश रावल और मैंने बहुत मेहनत की है. बिना अक्षय कुमार के हेरा फेरी 3 की कहानी अधूरी रह जाएगी। जरूर कोई मिस्टेक हुई है. मैं इस मामले में प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और अक्षय से बात करता हूं. फैंस को दिलासा देते हुए सुनील शेट्टी ने कहा आप चिंता मत करो सब ठीक हो जाएगा।

सुनील शेट्टी ने कहा 'सबकुछ सही चल रहा था. मालूम नहीं अचानक ऐसा क्या हुआ कि अक्षय कुमार अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. मैं 'धारावी...'के प्रमोशन से फारिग होते ही फिरोज़ के साथ बैठकर समझने की कोशिश करूंगा कि ये क्या और क्यों हुआ. इस फिल्म के लिए अक्षय, परेश और मैंने कमिट किया था, हम ये फिल्म करेंगे. इस बात ने मुझे चौंका दिया है.''

''हेरा फेरी 3 अक्षय के बिना वैसी नहीं रह जाएगी. राजू, बाबू भैया और श्याम आइकॉनिक कैरेक्टर्स रहे हैं, जिनकी जर्नी एक साथ आगे बढ़ती है. इस फिल्म का ज़िक्र आते ही एक खास किस्म का एक्साइटमेंट महसूस होता है. मैं एक बार कोशिश करूंगा कि क्या चीज़ें वापस पहले जैसी हो सकती हैं कि नहीं.''

अक्षय ने क्यों छोड़ी हेरा फेरी 3

अक्षय कुमार ने फैंस से माफ़ी मांगते हुए बताया था कि वो हेरा फेरी 3 में काम नहीं करने वाले हैं. इसकी वजह फिल्म की कहानी और स्क्रीन प्ले है. लेकिन मिडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि अक्षय इस फिल्म के लिए 90 करोड़ रुपए फीस की डिमांड कर रहे थे. जबकि साल 2022 में आई उनकी सभी फ़िल्में फ्लॉप रही हैं. ऐसी भी खबरें हैं कि कार्तिक आर्यन को मेकर्स ने 30 करोड़ रुपए में अक्षय की जगह साइन कर लिया है.


Next Story