बॉलीवुड

OMG! अपने ही बेटे Aryan Khan की होंठ काट देंगे शाहरुख खान ? खुद बताई वजह

suhana_aaryan
x

suhana_aaryan

जब शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और आर्यन खान (Aaryan Khan) की बात आती है. तो शाहरुख खान ओवर प्रोटेक्टिव हो जाते हैं.

अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. Shahrukh Khan इन दिनों अपने आने वाली फिल्म 'पठान' को लेकर चर्चा में है. आपको बता दे की शाहरुख खान फ़िल्मी करियर के अलावा अपने घर में भी काफी ध्यान देते है. अभी हाल ही में ३ साल पहले शाहरुख खान ने एक फिल्मो में भी काम नहीं किया. उन्होंने बताया की वो अपने परिवार को टाइम देना चाहते थे. इसलिए उन्होंने एक भी फिल्मो में काम नहीं किया था. जब शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और आर्यन खान (Aaryan Khan) की बात आती है. तो शाहरुख खान ओवर प्रोटेक्टिव हो जाते हैं.

एक बार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने एक इंटरव्यू में सुहाना के बॉयफ्रेंड की बात करते हुए बताया था कि उसमें क्या-क्या खूबी होनी चाहिए। एक इंटरव्यू में अपनी बेटी सुहाना के बॉयफ्रेंड से जुड़ी 7 खूबियों के बारे में बताया था, जो उसमें होनी चाहिए। उन्होंने कहा था, 'मेरी बेटी को डेट करने के लिए किसी को भी सात सामान्य शर्तें माननी होंगी। जैसे नौकरी करो, मान लो कि मैं तुम्हें पसंद नहीं करता हूं, मैं हर जगह मौजूद हूं, अपना एक वकील भी रख लो, वो मेरी राजकुमारी है और तुम जीत नहीं सकते, मुझे दोबारा जेल जाने में कोई आपत्ति नहीं होगी और आखिरी तुम उसके साथ जो भी करोगे वही मैं तुम्हारे साथ करूंगा।


शाहरुख खान ने अपनी बेटी सुहाना खान के होने वाले बॉयफ्रेंड के बारे में करण जौहर के चेट शो 'कॉफी विद करण' में भी बात की थी. इस दौरान आलिया ने बताया कि उनका पहला बॉयफ्रेंड 16 साल की उम्र में बना था। इस बात को सुनकर करण ने शाहरुख से पूछा, 'आपकी बेटी 16 साल की है, क्या आप उस इंसान को मार डालेंगे अगर उसने आपकी बेटी को किस किया?'

इस पर शाहरुख कहते हैं, 'मैं उसके होंठ काट दूंगा।' शाहरुख की ये बात सुनकर करण ने जवाब दिया, 'मुझे ये बात पता थी।' इस पर शाहरुख ने कहा, '100 परसेंट।' सिर्फ यही नहीं शाहरुख ने ये भी कहा था कि वो आर्यन के भी होंठ काट देंगे अगर उन्हें पता चला कि उन्होंने किसी लड़की को किस किया है।


Next Story