बॉलीवुड

OMG: उर्फी जावेद की हालत हुई ख़राब, हाथ-पैर में लगी चोटें, जख्म देख चकरा जाएगा सिर

Happy Birthday Urfi Javed
x

Happy Birthday Urfi Javed

Happy Birthday Urfi Javed: उर्फी जावेद आज यानि 15 अक्टूबर को अपना 25 वां जन्मदिन (Urfi Javed Birthday) मना रही है.

Happy Birthday Urfi Javed: उर्फी जावेद अक्सर बोल्ड अंदाज़ और बोल्ड कपडे पहनने को लेकर सोशल मीडिया में छाई रहती है. आपको बता दे की एक्ट्रेस उर्फी जावेद आज यानि 15 अक्टूबर को अपना 25 वां जन्मदिन (Urfi Javed Birthday) मना रही है. हाल ही में उर्फी ने अपने जख्मों की तस्वीरें दिखाई हैं, जो उनके हाथों और पैरों पर हैं. इन जख्मों को देख आप हैरान रह जायेंगे.

उर्फी ने अपने बर्थडे के अवसर में एक चमकीली, शिमर ड्रेस पहनकर फोटो वायरल किया है. एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत और बोल्ड नजर आ रही है. स्कर्ट पहने इस ड्रेस के कारण उर्फी के हाथों और पैरों पर लाल निशान पड़ गए हैं, उन्हें काफी चोट लगी हुई है.


एक्ट्रेस ने दिखाई चोट

वायरल तस्वीर में उर्फी जावेद के जख्म को देखा जा रहा है. उर्फी की तस्वीर में साफ़ नजर आ उर्फी ने पहली स्टोरी में रहा है. की ड्रेस की वजह से उन्हें काफी चोट लगी है. उर्फी ने अपने पैरों की वीडियो बनाई है और दिखाया है कि उनपर भी निशान और नील पड़े हुए हैं.

अपने जन्मदिन के मौके पर अभी तक एक्ट्रेस ने कोई भी तस्वीर और वीडियो वायरल नहीं किया है. बल्कि उन्होंने जख्म से भरे तस्वीर वायरल किया है. इस तस्वीर को देख उर्फी के फैंस दुखी हो रहे है. वही कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे है.

Next Story