बॉलीवुड

OMG: सबसे बड़ा खुलासा! लड़की नहीं किन्नर है Urfi Javed?

Urfi Javed
x

Urfi Javed

Urfi Javed News In Hindi: उर्फी जावेद यूं तो आज टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं।

Urfi Javed Story: उर्फी जावेद यूं तो आज टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। उर्फी जावेद सोशल मीडिया में अपने विचित्र कपड़ो को लेकर छाई रहती है. र्फी हर बार ऐसे नए आउटफिट पहनती हैं, जिन्हें देखकर लोगों का दिमाग भी ठनक जाता है। हालांकि कई बार उर्फी (Urfi Javed Kinnar) अपने रिवीलिंग आउटफिट्स को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं। आज देश के कोने कोने में उर्फी जावेद को बच्चा-बच्चा जानता है.

उर्फी जावेद ने अपनी करियर की शुरुआत फैशन डिजाइनर के तौर पर की। लखनऊ से अपनी ग्रेजुएशन पूरी करने के बाद पहले उन्होंने दिल्ली में एक फैशन डिजाइनर को असिस्ट किया। हाल ही में एक्टर फैजान अंसारी (Faizan Ansari) ने उर्फी जावेद को लेकर बड़ा दावा किया है। एक्टर ने कहा है कि उर्फी जावेद किन्नर हैं।


फैजान अंसारी के दावे ने इस बार सभी को हैरान कर दिया है. खैर इससे भी पहले ूउर्फी के बारे में फैजान ने कई तरह की बाते कही थी. लेकिन ये बात एक दम चौका देने वाली है. एक्टर का कहना है कि इस बात को साबित करने के लिए उनके पास पुख्ता सबूत हैं और बेहद जल्द वे खुद इसे कोर्ट में साबित कर देंगे।


फैजान अंसारी (Faizan Ansari) ने कहा की वो बहुत बत्तमीज टाइप की है. मुस्लिम होकर हमारा नाम ख़राब कर रही है. उन्हें समझाने की लाख कोशिश की लेकिन वो सुनने को तैयार है. इसलिए मैं चाहता हूं कि उर्फी की सच्चाई लोगों के सामने आए और वे किन्नर समाज के साथ जुड़ जाएं।

Next Story