बॉलीवुड

OMG: टप्पू और बबीता जी करने जा रहे शादी? ये रही पूरी डिटेल

टप्पू बबिता जी
x

टप्पू बबिता जी 

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) आज किसी बॉलीवुड सुपरस्टार से कम नहीं है.

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) आज किसी बॉलीवुड सुपरस्टार से कम नहीं है. मुनमुन दत्ता की चाहने वाले लाखो में है. बता दे की एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता को लोग 'बबीता जी' के नाम से जानते है. 'बबीता जी' अक्सर सोशल मीडिया में अपने फनी बयान और फोटो और वीडियो के लिए छाई रहती है. हाल ही में मुनमुन दत्ता को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. जिसम दावा किया जा रहा है की एक्ट्रेस अपने से 9 साल छोटे Raj Anadkat (राज अंदकत) को कई सालो से डेट कर रही है. और दोनों कलाकार जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. दोनों के अफेयर की खबरे कई बार सोशल मीडिया में सामने आ गई है.

Munmun Dutta Raj Anadkat Marriage

दरअसल कई सालो से 'बबिता जी' और Raj Anadkat (राज अंदकत) के रिलेशनशिप की खबर सोशल मीडिया में वायरल होती रहती है. दोनों रिलेशनशिप में हैं और बबीता जो यानी मुनमुन दत्ता को मॉम शेंट कहने लगे और उन्हें कई तरह के नाम से बुलाने लगे उनका मजाक उड़ाने लगे.

बताते चले की एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने कुछ समय पहले एक पोस्ट डाला था की इस इंड्रस्ट्री में किसी को किसी भी व्यक्ति को बदनाम किया जाता है. एक्ट्रेस ने कहा की वो 13 साल से इंड्रस्ट्री में है. बावजूद इसके उनकी इज़्ज़त नहीं हो रही है. लोग मुझे किसी के साथ भी जोड़ देते है. मै और Raj Anadkat (राज अंदकत) सिर्फ एक अच्छे दोस्त है. किसी के साथ भी आप बाते कर लो तो यहाँ लोग अफेयर की खबर चलाते है. किसी ने भी मेरे करियर और मेरे स्ट्रगल को मजाक बना दिया है.

Tappu and Babita ji Marriage

बता दे की सोशल मीडिया में मुनमुन दत्ता और राज अंदकत के शादी की खबर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है जो पूरी तरह से फ़र्ज़ी है. एक्ट्रेस किसी भी सितारे को डेट नही कर रही है. TMKOC में दोनों ने कई साल साथ काम किया था जिसके चलते इन दिनों के अफेयर की खबर वायरल होने लगी है.

बता दे की एक्ट्रेस ने राज को डेट करने की खबर में एक सोशल मीडिया पोस्ट में खरी खोटी सुनाते हुए कहा था की उन्हें भारत की बेटी होने पर अब काफी ज्यादा शर्म आ रही है क्योंकि लोग उनके बारे में गलत-गलत बातें लिख रही हैं उन्हें काफी कुछ बुरा भला कह रहे हैं कमेंट सेक्शन में उन्हें भद्दी भद्दी बातें लिख रही हैं.


Next Story