बॉलीवुड

OMG: शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान के लिए आया शादी का रिश्ता! हर महीने इतना कमाता है होने वाला दूल्हा? दामाद का नाम जान रह जाएंगे हैरान

Suhana Khan
x

Suhana Khan

एक्टर शाहरुख खान की तरह उनकी लाड़ली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी अक्सर सोशल मीडिया में अपने वीडियो और फोटो को लेकर चर्चा में रहती है.

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. बताते चले की हाल ही में एक्टर शाहरुख अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' की शूटिंग में व्यस्त है. एक्टर शाहरुख खान की तरह उनकी लाड़ली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी अक्सर सोशल मीडिया में अपने वीडियो और फोटो को लेकर चर्चा में रहती है. सुहाना खान की अच्छी खासी फॉलोअर्स लिस्ट है. जो किसी मशहूर एक्ट्रेस से कम नहीं है.

बता दे कि एक्ट्रेस सुहाना खान ने पिछले साल अपना 21वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. इस दौरान उन्हें विश करने वालो का सोशल मीडिया में ताँता लग गया था. इस दौरान सुहाना खान को सोशल मीडिया पर शादी का प्रपोजल भी मिल गया है, जो अभी तक चर्चा में बना हुआ है.


बताते चले पिछले साल सुहाना के बर्थडे में उनकी माँ एक्ट्रेस गौरी खान ने ट्विटर पर अपनी बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाये देते हुए एक तस्वीर वायरल कर दी. इस दौरा एक यूजर के कमेंट ने सभी को हिला कर रखा दिया.



सुहैब नाम के युवक ने कमेंट में लिखा, 'गौरी मैम मेरी शादी सुहाना के साथ करवा दो. मेरी महीने की सैलरी एक लाख रुपये से ज्यादा है.' सुहैब का यह कमेंट भी काफी चर्चा में है. अब इससे यह अंदाजा तो साफतौर पर लगाया जा सकता है कि सुहाना ने इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है. वही यूजर्स के इस तरह के कमैंट्स के बाद कई लोगो ने उन्हें ट्रोल किया तो किसी ने ये भी कहा की शाहरुख़ खान का दामाद बनने लायक है.


Next Story