बॉलीवुड

OMG ! Raqesh Bapat और Shamita Shetty का ब्रेकअप, शमिता ने रोते हुए कहा बेडरूम में हर रात मेरे ऊपर...

OMG ! Raqesh Bapat और Shamita Shetty का ब्रेकअप, शमिता ने रोते हुए कहा बेडरूम में हर रात मेरे ऊपर...
x
OMG ! Raqesh Bapat और Shamita Shetty का ब्रेकअप, शमिता ने रोते हुए कहा बेडरूम में हर रात मेरे ऊपर...! Raqesh Bapat and Shamita Shetty's breakup, Shamita cried and said that every night in the bedroom

अभिनेता Raqesh Bapat और एक्ट्रेस Shamita Shetty माने जाने सितारे है. इस जोड़ी को बिग बॉस OTT में साथ में देखा गया था. वही से दोनों कप्लस एक दूसरे को डेट करने लगे थे. दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती थी. लगभग साल भर साथ रहने के बाद दोनों ने अलग-अलग रास्ता चुन लिया. दोनों के ब्रेकअप से फैंस को बेहद बड़ा झटका लगा है.

ब्रेकअप की खबर आई सामने

जानकारी के मुताबिक Shamita Shetty और Raqesh Bapat एक दूसरे से बहुत ज्यादा प्यार करते थे. लेकिन एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का रास्ता चुना है. दोनों ने ये भी कहा है की हम भले अलग हो रहे है लेकिन हम दोस्त रहेंगे.

ब्रेकअप के बीच Raqesh Bapat ने कहा था कि 'मैं आपको बताता है. यह एक तरह की एनर्जी है जो दो लोग एक दूसरे प्रति रखते हैं. कुछ भी होने के लिए उस पर काम करना होगा. हम एक हैप्पी जोन में हैं. वह मेरी प्रिय दोस्त है. दोस्ती इतनी मजबूत होनी चाहिए कि उस पर किसी बात का कोई प्रभाव ना पड़े. वह एक प्योर सोल है. मेरी नजरों में उन लोगों का महत्व है जो ईमानदार होते हैं. बहुत सारी चीजों में हमारी समानता है. एक जैसी सोच वाले लोगों का आपके आस-पास होना इंटरेस्टिंग होता है.'

वही Shamita Shetty ने कहा की रोज रात को बेडरूम में हमारी कहा सुनी हो जाती थी. लेकिन सुलह भी जल्दी होती थी. एक्ट्रेस ने कहा की जब तक हम प्यार में थे खुश थे. और अब दोस्ती का रिश्ता भी हम बेहतर निभाएंगे. शमिता शेट्टी ने कहा की प्यार एक फ़िक्र होती है. और हमेशा एक दूसरे के प्रति प्यार रहता है. हमारा प्यार हमेशा रहेगा.

Next Story