बॉलीवुड

OMG! Urfi Javed के कपड़े पहनकर पार्टी में चली गई Malaika Arora, ब्रालेस टॉप को देख उड़े होश

malaika_urfi
x

malaika_urfi

मलाइका अरोड़ा ने की उर्फी जावेद के ड्रेस की कॉपी! Malaika Arora Copied Urfi Javed Dress

Malaika Arora Copied Urfi Javed Dress बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 49 साल में भी अपनी फिटनेस और ड्रेसिंग सेंस को लेकर छाई रहती है. खुद की स्टाइल तैयार करने वाले एक्ट्रेस ने हाल ही में खुद का मजाक बना लिया है. दरअसल एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा फैशन के मामले में सभी को मात देने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) के कपडे पहनकर पार्टी में चली गई. जिसे देख एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया जा रहा है.

Malaika Arora Copied Urfi Javed Dress दरअसल ये मामला एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा के जन्मदिन की है. जहां पर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को उर्फी जावेद की ड्रेस को कॉपी करते देखा गया था. एक्ट्रेस को इस रूप में देख एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई.


Malaika Arora Copied Urfi Javed Dress दरअसल उस वक़्त एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ट्रोलर्स के निशाने में आ गई. जब एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने उर्फी जावेद की तरह सेम ड्रेस पहनी थी। मलाइका की ड्रेस को लेकर लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे है.

Malaika Arora Copied Urfi Javed Dress बताते चले की एक्ट्रेस ने जो ड्र्रेस पहन रखी है. वो पूरी तरह से ब्रालेट है. साथ ही एक्ट्रेस ने ट्रांसपेरेंट टॉप पहना है. जो काफी ज्यादा ट्रांसपेरेंट है. उर्फी की टॉप बिल्कुल मलाइका के टॉप से मिलती है. ऐसे में लोग उन्हें ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है.

Next Story