बॉलीवुड

OMG: मलाइका और अर्जुन ने चोरी छिपे कर ली शादी, मांग में सिंदूर भरते Malaika की फोटो वायरल

OMG: मलाइका और अर्जुन ने चोरी छिपे कर ली शादी, मांग में सिंदूर भरते Malaika की फोटो वायरल
x
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक दूसरे को 5 साल से डेट कर रहे है. हाल ही में दोनों पेरिस में नजर आए है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस है. मलाइका अक्सर सोशल मीडिया में अपने फिटनेस को लेकर छाई रहती है. 48 साल की उम्र में भी खुद को फिट रख एक्ट्रेस 22 साल की नजर आती है. बता दे की एक्ट्रेस मलाइका मशहूर एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के रिलेशनशिप में है. 12 साल छोटे होने के बावजूद अर्जुन और मलाइका में जबरदस्त बॉन्डिंग है. मलाइका आए दिन अपने और अर्जुन के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया में फोटो और वीडियो वायरल करती रहती है. बता दे की एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका पेरिस में हैं. मलाइका अर्जुन कपूर का 36वां जन्मदिन मनाने के लिए पहुंचे है. इस बीच मलाइका ने एक ऐसी फोटो वायरल कर दी जिसके बाद सोशल मीडिया में हंगामा सा मचा गया है.


मलाइका ने पेरिस में रहते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो वायरल कर दी है. वायरल फोटो में एक्ट्रेस ने लिखा है Decisions... साथ ही एक्ट्रेस मलाइका को देख ऐसा प्रतीत हो रहा है की वो अपने मांग में सिन्दूर भर रही हो. यही नहीं मलाइका ने एक और फोटो वायरल की जिसमे उन्होंने अपने दोनों हाथों से हर्ट शेप बना लिया है.

मलाइका की इन वायरल फोटो को देख फैंस हैरान हो गए है. और कुछ फैंस कह रहे है की मलाइका और अर्जुन ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. खैर सच क्या है ये तो मलाइका और अर्जुन ही बता सकते है.


Next Story