बॉलीवुड

OMG: बॉयफ्रेंड के लिए अपने पिता आमिर से भिड़ गई थी बेटी इरा खान, एक्टर ने कहा- घर से निकलो..फिर पापा से इरा ने कहा- आपकी शक्ल नहीं देखूँगी, अगर आपने मेरे साथ..

OMG: बॉयफ्रेंड के लिए अपने पिता आमिर से भिड़ गई थी बेटी इरा खान, एक्टर ने कहा- घर से निकलो..फिर पापा से इरा ने कहा- आपकी शक्ल नहीं देखूँगी, अगर आपने मेरे साथ..
x
बॉलीवुड में मशहूर एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. वही हाल ही में बेटी आइरा (Ira Khan) ने अपने बॉयफ्रेंड से सगाई कर ली.

मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से बॉलीवुड में मशहूर एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. वही हाल ही में बेटी आइरा (Ira Khan) ने अपने बॉयफ्रेंड से सगाई कर ली. बताते चले की आइरा खान अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरेको एक साल से डेट कर रही है. हाल ही में दोनों का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हुआ था जिसके बाद लोगो ने दोनों को सगाई की बधाई दी थी. न्यूज वायरल होते ही बधाईयों का तांता लगना शुरू हो गया है.

आइरा खान ने 2021 में नुपुर संग अपना रिलेशन ऑफिशियल किया था। आइरा ने कई मौकों पर नुपुर को अपना ड्रीम बॉय बताया है। यह दोनों सिर्फ एक दूसरे के ही नहीं, बल्कि अपने इन लॉज के भी काफी करीब हैं। शिखरे को खान फंक्शन के कई ओकेजन पर देखा गया है। नुपुर को आइरा के कजिन जैन खान की शादी और रस्मों में भी दोनों को साथ देखा गया था।


बताते चले की आइरा खान को अपने बॉयफ्रेंड को पाने के लिए बेहद मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. आपको बता दे की एक्टर आमिर खान आइरा के बॉयफ्रेंड Nupur Shikhare को पसंद नहीं करते थे. वो नहीं चाहते थे की उनकी बेटी उनके करीब जाये. कई बार मना करने के बाद आईरा नहीं मानी। और उन्होंने सीधे अपने पिता को चेतावनी दी थी की मै अगर शादी करुँगी तो सिर्फ नूपुर से. अगर आपने हमारी बात नहीं मानी तो आप मेरे अब्बा नहीं हो. और न ही मुझे कभी अपनी शक्ल दिखाना. बताया जाता है की एक्टर आमिर खान ने इरा को घर से निकालने की धमकी तक दे दी थी.


खैर हमने ये खबर सोशल मीडिया में वायरल हो रही खबर के अनुसार बताया है. हम इस खबर की पुष्टि नहीं करते है.

Next Story