बॉलीवुड

OMG: 'पुष्पा 2' के विलेन होंगे अर्जुन कपूर? लगी मुहर

OMG: पुष्पा 2 के विलेन होंगे अर्जुन कपूर? लगी मुहर
x
Pushpa 2 Release Date: पुष्पा 2 की शूटिंग ताबड़तोड़ चल रही है. ऐसे में बताया जा रहा है की 17 December 2022 तक ये फिल्म रिलीज की जा सकती है.

Arjun Kapoor In Pushpa 2 News Fact: अल्लू अर्जुन तेलगु के माने जाने एक्टर है. अल्लू अर्जुन का बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के लोग पहचानते है. बताते चले की अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा (Pushpa The Rise) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. पुष्पा पार्ट 1 ने ताबड़तोड़ कमाई की थी. पुष्पा के ब्लॉकबस्टर साबित होने के बाद अब दर्शक पुष्पा 2 (Pushpa 2) की मांग तेजी से कर रहे है. आपको बता दे की पुष्पा 2 की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है.

Pushpa 2 शूटिंग शुरू होते ही एक खबर तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. जिसमे बताया जा रहा है की पुष्पा 2 में विलन के रूप में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) नजर आएंगे। हालांकि अभी हाल ही में इस बात का खुलासा मेकर्स ने किया और वायरल हो रही खबर की सच्चाई बताई.

पुष्पा 2 में अर्जुन कपूर लीड विलेन के किरदार को लेकर पुष्पा 2 के निर्माता नवीन येरनेनी ने बयान जारी करते हुए कहा की ये खबर पूरी तरह से फ़र्ज़ी है. पहले पार्ट की तरह पुष्पा 2 में फहद फासिल ही लीड रोल में नजर आएंगे.

बताते चल ेकी पुष्पा पार्ट 1 में अर्जुन कपूर के साथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी नजर आई थी. दोनों की जोड़ी को काफी सराहना मिली थी. यही नहीं एक्टिंग के मामले में रश्मिका ने बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात दी है. पुष्पा 1 की तरह ही पुष्पा 2 सफल होंगी. ऐसी तैयारी निर्माता कर रहे है. बताया जा रहा है की पुष्पा 2 17 दिसंबर 2022 तक सिनेमाघरों में आ सकती है. खैर इसकी अभी पुष्टि नहीं की गई है.

Next Story