बॉलीवुड

OMG! Aishwarya Rai की बेटी आराध्या ने Salman Khan को कहा 'पापा'? अंदर से हिल गए अभिषेक बच्चन

OMG! Aishwarya Rai की बेटी आराध्या ने Salman Khan को कहा पापा? अंदर से हिल गए अभिषेक बच्चन
x
बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) हाल ही में आने वाली अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग में व्यस्त है.

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) हाल ही में आने वाली अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग में व्यस्त है. आपको बता दे की इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस पूजा हेंगड़े नजर आने वाली है. जैसा की आप जानते है बॉलीवुड की सुंदरी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और सलमान खान एक दूसरे के काफी करीब रह चुके है. दोनों के प्यार के किस्से अक्सर सोशल मीडिया में वायरल होते रहते है. सलमान खान और ऐश्वर्य रॉय ने एक सतह कई फिल्मो में काम किया है. दोनों के अफेयर और ब्रेकअप की खबर आज भी लोगो के दिल और दिमाग में गूँजती है.

दरअसल सोशल मीडिया में कुछ साल पहले एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था जिसमे ब्रेकअप के बाद भी सलमान और ऐश्वर्या का नाम जोड़ा जा रहा था. दरअसल वायरल वीडियो में दावा किया गया है कि आराध्या ने एक अवॉर्ड कार्यक्रम में सलमान को 'पा' कहकर पुकारा। हालांकि इस तरह का कोई वीडियो उपलब्ध नहीं हो पाया था.

दरअसल ये वीडियो एक फिल्म फेयर अवॉर्ड का था. आराध्या बच्चन अपना बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड लेने के लिए स्टेज पर पहुंची थीं. इस दौरान कई लोग मौजूद थे. वही अवार्ड लेने पहुंची बेटी आराध्य के पिता अभिषेक और ऐश्वार्या दोनों ही अपनी बेटी के लिए ताली बजा रहे थे. बताते चले की इस अवार्ड शो में एक्ट्रेस ऐश की बेटी को पुरस्कार देने कोई और नहीं उनके पूर्व प्रेमी सलमान खान पहुंचे थे. जब सलमान खान ने आराध्य बच्चन को अवार्ड दिया तो आराध्या ने सलमान को 'थैंक्स पा' कहा था?



Next Story