बॉलीवुड

OMG: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने 28 साल की उम्र में की चुपचाप शादी? सिन्दूर लगाएं फोटो वायरल

Urvashi Rautela Sindoor Photo
x

Urvashi Rautela Sindoor Photo

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस है.

Urvashi Rautela Sindoor Photo: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस है. इन दिनों एक्ट्रेस आस्ट्रेलिया में है. बताते चले की T20 वर्ल्ड कप का शुभारम्भ 16 अक्टूबर से होने जा रहा है. ऐसे में एक्ट्रेस क्रिकेट का मजा उठाने के लिए पहले ही आस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है. एक्ट्रेस ने 'सनम रे', 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती', 'हेट स्टोरी 4', 'पागलपंती' और 'वर्जिन भानुप्रिया' सहित कई हिट फिल्मो में काम किया है. उर्वशी की अच्छी खासी फैंस फॉलोविंग है. यही नहीं एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा एक्ट्रेस पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस की एक फोटो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है जिसमे एक्ट्रेस सिंदूर लगाए हुए नजर आ रही है.



फोटो की वायरल

बताते चले की एक्ट्रेस उर्वशी ने 11 अक्टूबर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह अपनी मांग में सिंदूर लगाए दिख रही हैं. यही नहीं एक्ट्रेस ने अपने अकाउंट में लिखा है की, 'प्रेम में पड़ी प्रेमिका को, सिंदूर से प्रिय कुछ नहीं होता!! सारी रस्म रिवाज के साथ चाहिए, उम्रभर का साथ पिया तुमसे!!' इस कैप्शन को देखते ही ट्रोलर्स ने उर्वशी को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया. एक यूजर्स ने कहा की एक्ट्रेस ने चुपचाप शादी कर ली है. वही दूसरे ने कहा की कब तक पंत का इंतज़ार करोगी.



वही एक्ट्रेस के आस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद लोग तेजी से उर्वशी रौतेला की ट्रोल कर रहे है. बता दे की उर्वशी और क्रिकेटर ऋषभ पंत के अफेयर की चर्चा सोशल मीडिया में वायरल होती रहती है. रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'अपने प्यार को फॉलो करते हुए.... यह मुझे ऑस्ट्रेलिया ले आया है.' इसके बाद उर्वशी ने बेड पर लेटे हुए अपनी फोटो शेयर की और लिखा कि कोई इतना बेदर्द कैसे बन जाए की किसी की तड़प पर किसी को तरस ही ना आए..!! उर्वशी के इस कैप्शन को लोग ऋषभ पंत से जोड़कर देख रहे हैं. वहीं हरे लहंगे में उर्वशी ने फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा कि कैसे भुला दू, मौत इंसानों को आती है यादों को नहीं.


Next Story